Mahrashtra Assembly Polls 2024: सुप्रिया सुले ने कसा तंज, कहा- मैं उस अजित दादा को जानती हूं जिसे दिल्ली जाना पसंद नहीं

Last Updated 23 Oct 2024 11:22:16 AM IST

शरदचंद्र पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (SP) की नेता सुप्रिया सुले ने अपने चचेरे भाई और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार पर उनके लगातार दिल्ली आने को लेकर कटाक्ष करती रहती हैं।


सुप्रिया सुले ने अजित पवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें अपने भाई की याद आती है जो पहले राष्ट्रीय राजधानी जाना पसंद नहीं करते थे।

राकांपा प्रमुख अजित पवार और उनकी पार्टी के नेता प्रफुल्ल पटेल 20 नवंबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले मंगलवार को नयी दिल्ली पहुंचे।

अजित पवार के दिल्ली पहुंचने पर पूछे गए सवाल के जवाब में शरद पवार की बेटी सुले ने कहा, ‘‘मुझे केवल एक अजित दादा याद हैं, जिन्हें कभी दिल्ली जाना पसंद नहीं था।’’

सांसद ने मंगलवार को बारामती में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि वह दिल्ली क्यों गए हैं क्योंकि मेरी महीनों से उनसे बात नहीं हो पाई है इसलिए मैं यह जवाब नहीं दे पाऊंगी कि उनके दिल्ली जाने का क्या कारण है?’’

अजित पवार ने मंगलवार को बताया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन के बीच महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारा लगभग तय हो चुका है।

सोमवार को मुंबई में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और शिवसेना नेताओं की बैठक में उनके मौजूद न होने पर पूछे गए सवाल के जवाब में अजित पवार ने कहा, ‘‘जब भाजपा और शिवसेना के बीच कुछ सीटों पर फैसला होना है तो मेरे लिए बैठक में उपस्थित रहने का कोई कारण नहीं है।’’

सत्तारूढ़ गठबंधन के किसी भी नेता की ओर से मीडिया में आई इन खबरों की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई की गई है कि भाजपा 288 सीटों में से 156 पर, शिवसेना 78 सीटों पर और राकांपा 54 सीटों पर चुनाव लड़ सकती हैं।

भाषा
पुणे


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment