एकता कपूर की 'गंदी बात' भिजवायेगी जेल !

Last Updated 21 Oct 2024 12:03:15 PM IST

फिल्म और टीवी की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को जेल हो सकती है।


जी हां ,चौंकने वाली बात नहीं है। क्योंकि उन दोनों मां-बेटी के खिलाफ मुम्बई के वोरिवली स्थित MHB थाने में POCSO यानी Protection of children from sexual offences एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने अपनी बेव सीरीज'गंदी बात' में जो गंदगी मचाई थी, उस पर एक स्थानीय नागरिक की शिकायत पर पुलिस ने संज्ञान लिया है और उन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज दर्ज कर लिया है। यहां बता दें कि उस सीरीज के अब तक 6 सीजन आ चुके हैं। ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी पर स्ट्रीम की गई थी। हालांकि अब उसकी स्ट्रीमिंग बंद है।

एकता कपूर और उनकी मां पर आरोप है कि उन्होंने अपनी वेब सीरीज 'गंदी बात' में एक नाबालिग लड़की का आपत्तिजनक सीन्स फिल्माए थे। वेब सीरीज 'गंदी बात' 6 के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों के अश्लील सीन दिखाने के आरोप में प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई।एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर पर आरोप लगाया गया है कि उनकी वेब सीरीज 'गंदी बात 6' के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों के अश्लील सीन लगाए गए हैं। शिकायत में कहा गया है कि फरवरी में 2021 से अप्रैल 2021 के बीच आल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हुई, उस वेब सीरीज में नाबालिग लड़कियों के अश्लील सीन दिखाए गए हैं। शिकायतकर्ता के मुताबिक, बेब सीरीज 'गंदी बात 6' में सिगरेट के विज्ञापन का इस्तेमाल करते हुए महापुरुष और संतो का अपमान किया गया है। इसकी वजह से उसे (शिकायतकर्ता) को ठेस पहुंची है। इसके साथ ही वेब सीरीज के एक एपिसोड में पॉक्सो के नियमों के उल्लघंन करने वाले कुछ सीन भी दिखाए गए हैं।

उधर एकता कपूर और शोभा कपूर का इस मामले पर अभी तक कोई बयान नहीं आया है। यहां बता दें कि एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड हैं। वहीं, शोभा कपूर इसकी मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। गौरतलब है कि हाल ही में अश्लील फिल्मों पर कोर्ट की टिप्पणी के बाद इन दोनों के खिलाफ ये मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट ने बच्चों से जुड़े अश्लील कंटेंट पर बड़ा फैसला सुनाया था। कोर्ट का कहना था कि बच्चों को लेकर इस तरह का अश्लील कंटेंट, पब्लिश करना और डाउनलोड करना गुनाह है। अब देखना यह है कि पुलिस उनसे कब पूछताछ करती है और उन्हें गिरफ्तार करती है कि नहीं।
एकता कपूर की 'गंदी बात' भिजवायेगी जेल !

 

सहारा समय लाईव
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment