दृष्टि धामी के घर गूंजी किलकारी, शादी के 9 साल बाद मां बनीं टीवी फेम एक्ट्रेस 'मधुबाला'

Last Updated 23 Oct 2024 11:07:11 AM IST

टीवी जगत की मशहूर हस्तियों में शुमार दृष्टि धामी के घर किलकारी गूंजी है। अभिनेत्री ने बेटी को जन्म दिया है।


मधुबाला टीवी शो से चर्चित हुई अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर मां बनने की खुशी प्रशंसकों से शेयर की।  

धामी ने पोस्ट को सोशल मीडिया पर डालकर कैप्शन में लिखा 'वो (बेटी) यहां है'।

 

'मधुबाला' एक्ट्रेस दृष्टि धामी के मां बनने पर ना सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। टीवी स्टार करण ग्रोवर ने कमेंट कर कपल को बधाई देते हुए लिखा 'बधाई मम्मी पापा'।

अभिनेत्री अनिता राज ने लिखा 'वह आपके और नीरज के लिए एक परी है। गुरुजी आपके परिवार को ढेर सारी खुशियों का आशीर्वाद दें। ढेर सारा प्यार। अभिनेत्री अदिति गुप्ता ने लिखा वाह! तो नकुल मेहता ने हार्ट इमोजी के साथ प्यार बरसाया।

दृष्टि की सोशल मीडिया पोस्ट पर उनके तमाम टीवी जगत के सितारों के साथ ही प्रशंसकों ने भी ढेर सारी बधाई दी है। दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी पोस्ट प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री ने मां बनने से पहले भी कई पोस्ट के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया था।

दृष्टि धामी ने नीरज खेमका के साथ साल 2015 में शादी की थी। शादी के 9 साल बाद वह मां बनी हैं, जिसकी घोषणा उन्होंने जून 14 को की थी। वह पति नीरज खेमका के साथ एक सीरीज में काम कर चुकी हैं।

दृष्टि धामी हाल ही में दुरंगा सीरीज में नजर आई थीं। उनके साथ गुलशन देवैया भी अहम भूमिका में नजर आए थे। दृष्टि धामी टीवी जगत की मधुबाला नाम से लोकप्रिय हैं। धामी ने सिलसिला बदलते रिश्तों का, गीत हुई सबसे पराई, एक था राजा एक थी रानी, परदेस में है मेरा दिल में भी काम कर चुकी हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment