Villain बनें प्रभु

Last Updated 23 Sep 2023 01:18:08 PM IST

प्रभुदेवा यह फिल्म करते हैं तो यह पहली बार होगा कि वह हिंदी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाएंगे। उनके किरदार का नाम कार्लोस पेड्रो पैंथर होगा, जो फिल्म में रवि कुमार के किरदार के अपोजिट होगा।


हर कलाकार अपने लिए अलग-अलग तरह के रोल तलाशता रहता है। अब एक्टर प्रभुदेवा को भी वो मौका मिल गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभुदेवा हिंदी फिल्म बदमाश रवि कुमार में विलेन का किरदार निभाएंगे। साल 2022 में हिमेश रेशमिया ने अपनी नई एक्शन फिल्म 'बैडऐस रवि कुमार' का टीजर जारी किया। अब इस फिल्म की रिलीज डेट के साथ-साथ कई अन्य जानकारी भी सामने आई है।

हिमेश इस फिल्म की कास्टिंग में व्यस्त हैं जो अगले साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, हिमेश ने प्रभुदेवा को इस फिल्म में नेगेटिव रोल के लिए तैयार किया है। अगर प्रभुदेवा यह फिल्म करते हैं तो यह पहली बार होगा कि वह हिंदी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाएंगे। उनके किरदार का नाम कार्लोस पेड्रो पैंथर होगा, जो फिल्म में रवि कुमार के किरदार के अपोजिट होगा।

हिमेश रवि कुमार की भूमिका में होंगे। इससे पहले प्रभुदेवा फिल्म एबीसीडी, एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर 3डी में काम कर चुके हैं। फिलहाल फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च तक शुरू होने की संभावना है। फिल्म की कहानी तैयार है। फिल्म की टीम फिलहाल फिल्म का एक्शन डिजाइन करने में जुटी है, ताकि मार्च से बिना किसी रुकावट के शूटिंग शुरू हो सके। हिमेश ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है।

BadAss रवि कुमार 2014 की फिल्म द एक्सपोज़ से उनके चरित्र रवि कुमार का स्पिन-ऑफ होगा। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में संगीत जगत से कई और नाम शामिल होंगे, जिनके नाम आने वाले समय में सामने आएंगे। इससे पहले हिमेश आपका सुरूर, कर्ज समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment