Parineeti-Raghav Marriage : शादी अटेंड करने पहुंचीं आध्यात्मिक गुरु,ये सेलेब्स भी करेंगे शिरकत

Last Updated 23 Sep 2023 12:45:57 PM IST

आध्यात्मिक गुरु बीके शिवानी भी इस शादी का हिस्सा बनेंगी। वह उदयपुर के लिए रवाना हो गई हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया


आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। यह जोड़ा उदयपुर के रॉयल लीला पैलेस में शादी की रस्में निभाएगा। चोपड़ा और सभी चड्ढा परिवार उदयपुर के लिए रवाना हो गए हैं। बाकी मेहमानों ने भी शादी में शामिल होने के लिए अपना बैग पैक कर लिया है।

राघव और परिणीति की शादी में राजनीति से जुड़ी कई हस्तियां शामिल होंगी। शादी समारोह में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा भी देखने को मिल सकता है। इन सबके अलावा आध्यात्मिक गुरु बीके शिवानी भी इस शादी का हिस्सा बनेंगी। वह उदयपुर के लिए रवाना हो गई हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड से किसी और सेलिब्रिटी का नाम गेस्ट के तौर पर सामने नहीं आया है। हालांकि, प्रियंका भी शायद इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगी।

उनके शादी समारोह में शामिल नहीं होने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। राजनीति की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेहमानों की लिस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम सबसे ऊपर है। इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गलोट और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश भगेल भी मौजूद हैं। परिणीति और राघव के विवाह समारोह में आम आदमी पार्टी के कई नेता शामिल होते देखे जा सकते हैं।

परिणीति और राघव की शादी की सभी रस्में लीला पैलेस में होंगी। उनकी शादी का वेन्यू किसी राजमहल से कम नहीं है। यहां के सभी शामियाने आंखों को आकर्षित करते हैं। उनके विवाह स्थल में खूबसूरत फव्वारे हैं और कमरे से झील का नजारा दिखता है। महल को पारंपरिक राजस्थानी सजावट से सजाया गया है, जो इस जगह की सुंदरता को और भी बढ़ा देता है।
 

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment