Koffee With Karan: करण जौहर ने की खास दोस्त करीना कपूर की खिंचाई

Last Updated 21 Oct 2024 10:26:31 AM IST

फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सफल फिल्में देने वाले लोकप्रिय फिल्म निर्माता करण जौहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


इसमें जौहर अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह बेबो की खिंचाई भी करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो टॉक शो 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड का है। वीडियो में करण जौहर बेबो की खिंचाई करते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने 'कभी खुशी कभी गम' के एक सीन में पूरी तरह से और एक्टिंग की है।

करीना कपूर और शाहिद कपूर उस वक्त कथित तौर पर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वीडियो में करण जौहर शो में शाहिद से कहते नजर आ रहे हैं कि करीना फिल्म के एक अंतिम संस्कार वाले सीन में रोती हैं। बाद में उन्होंने करण से पूछा कि फिल्म में किस किरदार की मौत हुई है। जब करण जौहर ने उन्हें बताया कि सीन में अमिताभ बच्चन की मां का किरदार था, तो करीना ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्होंने ओवर एक्टिंग की है।

हाल ही में एक कॉमेडी टॉक शो के दौरान करीना ने अपनी बहन के बारे में एक बड़ा खुलासा किया, जब उनसे करिश्मा के पहले बॉलीवुड क्रश के बारे में पूछा गया। इस पर करीना ने तुरंत जवाब दिया मुझे लगता है, सलमान खान, जिससे उनकी बहन लोलो हैरान रह गईं और चौंक पड़ीं।

एपिसोड में करीना ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने पति सैफ अली खान के लिए सबसे पहले अपने प्यार का इजहार करने वाली थीं और यहां तक ​​कि उन्होंने सैफ को अपने नाम का टैटू बनवाने के लिए भी मजबूर किया।

करिश्मा ने यह भी बताया कि ऐसे कई मौके आए हैं जब उन्होंने अपनी बहन से फ़िल्में देखने के लिए कहा, लेकिन बाद में उन्हें निराशा हाथ लगी क्योंकि वे फिल्में देखने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थीं।

शो में एक समय पर अभिनेता-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपने चाचा गोविंदा की पोशाक पहनकर आए। कृष्णा अभिषेक के साथ बातचीत करते हुए करिश्मा ने बताया कि वह गोविंदा के साथ एक दिन में ही गाने की शूटिंग कर लिया करती थीं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment