Pariniti-Raghav wedding: जानिए चूड़ा सेरेमनी से लेकर विदाई तक की पूरी जानकारी

Last Updated 23 Sep 2023 01:26:42 PM IST

24 सितंबर 2023 का दिन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के लिए बेहद अहम दिन होगा, क्योंकि इस दिन ये लव बर्ड्स रीति-रिवाजों के साथ 7 जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे।


बॉलीवुड की एक और प्रेम कहानी पूरी होने जा रही है। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा शादी करने जा रहे हैं। कपल की शादी राजस्थान के उदयपुर स्थित ताज पैलेस होटल में भव्य अंदाज में होगी। सुरक्षा से लेकर सजावट और आतिथ्य सत्कार तक, इसे एक विशिष्ट वर्ग का एहसास देने के लिए हर चीज पर पैसा खर्च किया गया है। परिणीति के फैंस और राघव चड्ढा के समर्थक इस शादी से जुड़ी हर अपडेट जानना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं शादी का पूरा शेड्यूल।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के समारोह नई दिल्ली में अरदास और सूफी नाइट के साथ शुरू हुए। शादी के मुख्य समारोह उदयपुर के ताज पैलेस होटल में होंगे और इसके लिए होटल को पहले से ही दुल्हन की तरह सजाया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ताज पैलेस को पर्ल व्हाइट थीम में सजाया गया है और परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा आज शाम तक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगी। एक्ट्रेस अपनी बहन की शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

परिणीति चोपड़ा की शादी के सबसे अहम प्री-वेडिंग फंक्शन 23 सितंबर 2023 को सुबह 10 बजे चूड़ा सेरेमनी से शुरू हुए। इसके बाद शाम 7 बजे संगीत समारोह का आयोजन किया गया है।  संगीत सेरेमनी की प्लेलिस्ट में कौन से गाने शामिल होंगे और इस समारोह के दौरान जश्न कैसे आगे बढ़ेगा इसकी जानकारी धीरे-धीरे सामने आएगी। 23 सितंबर के बाद इस कपल के लिए सबसे व्यस्त दिन 24 सितंबर होने वाला है। क्योंकि इसी दिन शादी होनी है।

24 सितंबर 2023 का दिन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के लिए बेहद अहम दिन होगा, क्योंकि इस दिन ये लव बर्ड्स रीति-रिवाजों के साथ 7 जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे। इस खास दिन पर कार्यक्रमों की शुरुआत दोपहर 1 बजे सेहराबंदी के साथ होगी। फिर दोपहर 2 बजे जुलूस निकलेगा और 3.30 बजे जयमाला होगी। फिर शाम 4 बजे से फेरे शुरू होंगे और परिणीति-राघव के साथ-साथ परिवार वालों के लिए भी कई इमोशनल पल होंगे। शाम 6.30 बजे विदाई होगी और 8.30 बजे रिसेप्शन रखा गया है।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment