तमिलनाडु BSP चीफ की हत्या के विरोध में कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, सीबीआई जांच की मांग

Last Updated 11 Jul 2024 08:04:32 AM IST

तमिलनाडु बहुजन समाज पार्टी के प्रमुख के. आर्मस्ट्रांग की कुछ दिन पहले हत्या कर दी गई थी। इसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा है।


बसपा नेता के. आर्मस्ट्रांग की हत्या के विरोध में डीसी दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता जुटे। कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन और नारेबाजी की।

इस दौरान डीसी बरनाला के माध्यम से राष्ट्रपति को संबोधित मांगपत्र सौंपा गया। जिसमें पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने और दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की गई।

दरअसल, 5 जुलाई को बहुजन समाज पार्टी तमिलनाडु के नेता के. आर्मस्ट्रांग की उनके घर के बाहर अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी।

मामले में इंसाफ के लिए देश भर में बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। इसी सिलसिले में बहुजन समाज पार्टी जिला बरनाला इकाई की तरफ से डीसी दफ्तर के बाहर रोष प्रदर्शन किया गया।

आर्मस्ट्रांग की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे बसपा कार्यकता ने बताया, "जिस राज्य में हत्या हुई है। वहां के मुख्यमंत्री आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। हमारी मांग है कि इसकी फाइल सीबीआई को सौंपी जाए और दोषियों को फांसी की सजा दी जाए।"

प्रदर्शन कर रही बसपा की महिला कार्यकर्ता ने बताया कि तमिलनाडु में हमारे नेता की हत्या कर दी गई है। इसलिए, हम उनको इंसाफ दिलाने के लिए डीसी के पास मांग पत्र लेकर इकट्ठे हुए हैं।

आईएएनएस
बरनाला


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment