Priyanka ने तस्वीरों के जरिए बताया कि इन दिनों उनका जीवन कैसा है?

Last Updated 06 Oct 2024 11:26:41 AM IST

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास इन दिनों कैसी हैं इसकी झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई है।


तो 15 तस्वीरें बताती हैं कि इन दिनों वो सीरीज 'सिटाडेल' के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन अपने अपनों को भी नहीं भूली हैं चाहे वो बिटिया मालती मैरी हो या फिर 80 साल की रिश्तेदार फ्रान!

रविवार को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की और सबके बारे में बताया भी। लंबे चौड़े नोट से जाहिर किया कि 'इन दिनों' उनका जीवन कैसा है? कैसे वो प्रोफेशन और पारिवारिक दायित्वों को निभा रही हैं।

पिक्स और शॉट्स ज्यादातर 'सिटाडेल' के लोकेशन से हैं। प्रियंका ने बताया है कि इस बार कैसे उनका किरदार नादिया कुछ अलग होगा। प्रियंका ने 1 से लेकर 15 तक तस्वीरें और छोटे वीडियो शेयर किए हैं।

लिखा है, 1 और 2: नादिया इस सीजन में थोड़ी अलग है। 3: ट्यूब (लंदन में अंडरग्राउंड ट्रेन) में। 4: शूटिंग को समेट पार्क में जाने की जल्दी। 5: जब वह (मालती मैरी) काम पर मां से मिलने आती है। 6: और हम फिर से पार्क में जाते हैं। 7: सैर पर हम, गाने और बातचीत (बेटी के साथ वीडियो) 8: दोस्तों से मिलना जरूरी (इसमें अपनी सहेली नताशा को टैग किया है) 9: वह 80 साल की हो गईं! जन्मदिन मुबारक हो फ्रान (इस तस्वीर में सास को टैग किया है)। 10: जब सूरज की किरणें आपको जगाती हैं। 11: ट्रैफिक सेल्फी (बेटी के साथ)। 12,13,14: जब ग्लैमर इतना अच्छा होता है। 15: हवाई जहाज में वापस। हमेशा की तरह, घर की ओर दौड़ पड़ी हूं”।

पीसी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। डे टू डे लाइफ का अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ग्रूमिंग और ग्रोथ की ओर इशारा करती तस्वीरें साझा की थी। एक ओर था बचपन की तस्वीर का एक थ्रोबैक कोलाज और दूसरी ओर थी करियर के शुरुआती चरण की एक तस्वीर। उन्होंने एक लंबा कैप्शन लिख अपने बचपन और अपनी युवावस्था को याद किया था।

उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, “चेतावनी: 9 साल की इस बच्ची को ट्रोल न करें। यह सोचना कितना बेतुका है कि किशोरावस्था और ग्रूमिंग कैसे एक लड़की को बदल कर रख देते हैं। बाईं ओर मैं अपने किशोरावस्था से पहले के अजीब हेयरस्टाइल में "बॉय कट" हेयरस्टाइल के साथ हूं, ताकि स्कूल में यह बोझिल न हो। (धन्यवाद मां मधु चोपड़ा ) मुझे "कटोरी कट" से बॉय कट तक लाने के लिए। तो यह एक जीत थी (हंसती इमोजी के साथ) और दाईं ओर मैं 17 साल की तब साल 2000 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और इसके बाद सब कुछ बदल गया, हेयरस्टाइल से लेकर मेकअप तक! दोनों तस्वीरें में एक दशक से भी कम का समय लेकिन अंतर कितना बड़ा।”

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment