कांग्रेस के झूठ के झांसे में नहीं फंसे हरियाणा के लोग : JP नड्डा

Last Updated 08 Oct 2024 09:11:46 PM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी को लगातार तीसरी बार मिली जीत पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को नई दिल्ली में स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने हरियाणा और जम्मू-कश्मीर की जनता का आभार जताया।


जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में हमने जो जीत हासिल की और जम्मू-कश्मीर में भी हमने अपना वोट शेयर बढ़ाया है, यह सब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में संभव हो पाया है। जनता ने भाजपा पर विश्वास व्यक्त किया है, यह उसका परिणाम है।

उन्होंने कहा, "कांग्रेस के लोग हर तरह से झूठ फैलाने में जुटे थे, लेकिन जनता ने उनकी एक नहीं सुनी और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाई है। हरियाणा में आज युवाओं, किसानों, दलितों और महिलाओं के लिए अगर सबसे पसंदीदा पार्टी कोई है तो वह भाजपा है।"

जेपी नड्डा ने आगे कहा, "प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में यह सरकार सक्रिय, उत्तरदायी और जवाबदेह है। कांग्रेस की ओर से फैलाए गए झूठ के बावजूद हरियाणा की जनता ने राज्य में भाजपा को चुना और कांग्रेस को सबक सिखाया।"

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश में राजनीति की परंपरा को बदल दिया है। कांग्रेस जातिवाद को बढ़ावा देती रही है। कांग्रेस ने 'भाई-भतीजावाद' को बढ़ावा दिया और आज भी वह जाति के आधार पर लोगों को बांटने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस जहां भी है, वहां भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी और अपराधीकरण बढ़ा हुआ है।

नड्डा ने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में हरियाणा भाजपा का गढ़ बन गया है और वहां बिना किसी रोकटोक के लगातार तीसरी बार हमारी सरकार बन रही है। मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में हमारा सीट शेयर भी बढ़ा है और वोट शेयर भी बढ़ा है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment