Bigg Boss 18 : Bigg Boss 18 के एपिसोड में ही लड़ते झगड़ते दिखे कंटेस्टेंट्स

Last Updated 08 Oct 2024 12:36:11 PM IST

विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ के आगामी एपिसोड में अभिनेता करणवीर मेहरा घर के सदस्‍यों अरफीन खान और अविनाश मिश्रा पर अपना आपा खोते नजर आएंगे।


पहले दिन घरवालों को अपना साप्ताहिक राशन जीतने का टास्क दिया गया था। ''टाइम का तांडव'' की थीम के अनुसार प्रतिभागियों को जोड़ी बनाकर रेत से एक आवरग्लास यानि रेत घड़ी को भरना था। जब आवरग्लास लगभग खाली हो जाता है तो अगली जोड़ी को आकर इसे फिर से ऊपर तक भरना होता।

शो के प्रोमो के अनुसार आने वाले एपिसोड में करणवीर अरफीन खान से पूछते नजर आएंगे कि जब उन्होंने देखा कि वह अकेले काम कर रहे हैं तो उन्होंने उनकी मदद क्यों नहीं की।

नाराज अरफीन कहते हुई दिखाई देंगे कि, “आप मेरे साथ फालतू की बात न करो।”

करण जवाब देते हैं, “फालतू की बात कैसे हुई ये?”

दोनों में बहस होने लगती है और मामला गर्म हो जाता है। वहीं अविनाश अरफीन का समर्थन करते हुए कहतें हैं कि करण ने गलती की है।

नाराज करण ने कहा कि अविनाश बोलने के लायक नहीं है, जिससे दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

इसके बाद अविनाश को यह कहते हुए सुना गया: "ये मत बोलो के मैं बोलने लायक नहीं हूं, बात ये है कि तूने अकेले टास्क स्टार्ट कर दिया ।"

जिस पर करण ने ताली बजाते हुए कहा: "तू तड़का मत लगा।"

घर का पहला दिन उतना आसान नहीं था, जितना कि हमेशा होता है। शो के प्रोमो में सदस्य आपस में भिड़ते नजर आए, जिसकी शुरुआत रजत दलाल और तजिंदर बग्गा से हुई।

इसके बाद “बधाई दो” जैसी फिल्मों में काम कर चुकी प्रतिभागी चुम दरांग और शहजादा धामी के बीच लड़ाई हुई।

शहजादा की ओर से की गई टिप्पणी के बाद लड़ाई और भी खराब हो गई। जिसमें उन्‍होंने विवादित टिप्पणी की थी कि अरुणाचल प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली चुम भारतीय नहीं हैं।

विवाद बढ़ा तो चुम ने एक्टर को भला बुरा कहा। इस पर शहजादा ने कहा कि चुम इस लड़ाई से फायदा उठाने की कोशिश कर रही हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment