PM मोदी, अमित शाह और राजनाथ सिंह ने हरियाणा में BJP की जीत पर सूबे की जनता का जताया आभार

Last Updated 08 Oct 2024 08:31:18 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत पर राज्य की जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने हरियाणा की जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ा जाएगा।


प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "हरियाणा का हृदय से आभार! भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर स्पष्ट बहुमत देने के लिए मैं हरियाणा की जनशक्ति को नमन करता हूं। यह विकास और सुशासन की राजनीति की जीत है। मैं यहां के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "इस महाविजय के लिए अथक परिश्रम और पूरे समर्पण भाव से काम करने वाले अपने सभी कार्यकर्ता साथियों को भी मेरी बहुत-बहुत बधाई! आपने न केवल राज्य की जनता-जनार्दन की भरपूर सेवा की है, बल्कि विकास के हमारे एजेंडे को भी उन तक पहुंचाया है। इसी का नतीजा है कि भाजपा को हरियाणा में यह ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है।"

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भी हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड जीत पर बधाई दी। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "वीरभूमि हरियाणा की जनता को नमन। हरियाणा में भाजपा की यह प्रचंड जीत किसानों, गरीबों, पिछड़ों, जवानों और युवाओं का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में अटूट विश्वास की जीत है। वीरभूमि की जनता ने जाति और क्षेत्र के आधार पर बांटने वाली कांग्रेस की नकारात्मक और विभाजनकारी राजनीति को पूरी तरह नकारते हुए भाजपा के 10 वर्षों के विकास और गरीब कल्याण के ट्रैक रिकॉर्ड को चुना है।"

उन्होंने कहा, "अपने वोट बैंक के लिए विदेश में जाकर देश का अपमान करने वालों को किसानों और जवानों की भूमि हरियाणा ने सबक सिखाया है। लगातार तीसरी बार भाजपा को प्रदेश की सेवा करने का अवसर देने के लिए हरियाणा की जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार आपकी सभी आकांक्षाओं और आशाओं को पूर्ण करेगी। इस प्रचंड विजय की हरियाणा बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडौली को हार्दिक बधाई।"

उन्होंने कहा, "चाहे केंद्र में लगातार तीसरी बार मोदी जी का चुनकर आना हो या हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश व अन्य राज्यों में बार-बार भाजपा सरकार का बनना, यह दर्शाता है कि भारतीय राजनीति में मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा ने जिस पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस के नए युग की शुरुआत की है, उसमें जनता का अटूट विश्वास है। पहले लोकसभा चुनाव में और अब हरियाणा में, वोट लेने के लिए झूठे और हवाई वादे करने वाली कांग्रेस को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है और जमीन पर डिलीवर करने वाली भाजपा के साथ जनता चट्टान की तरह खड़ी है।"

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने भी हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड जीत पर हरियाणा की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर लिखा, "हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बहुत बहुत बधाई। हरियाणा में भाजपा ने चुनावी जीत की शानदार हैट्रिक लगाकर यह साबित कर दिया है कि जनता का भरोसा मोदी जी के सशक्त एवं सक्षम नेतृत्व तथा सुशासन और विकास की राजनीति में है।"

उन्होंने कहा, "इस जीत में मोदी जी की प्रेरणा के साथ-साथ, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का सांगठनिक कौशल, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और मोहन लाल बड़ौली के नेतृत्व में हरियाणा की भाजपा इकाई के कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का योगदान है। आज समाज का हर वर्ग भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों की सराहना कर रहा है। जनता ने नकारात्मक राजनीति को नकार कर विकास की सकारात्मक राजनीति को फिर से अपना समर्थन दिया है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment