हरियाणा की जनता ने कांग्रेस की विभाजनकारी और तुष्टिकरण की राजनीति को नकारा : JP नड्डा

Last Updated 08 Oct 2024 08:26:22 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जम्मू-कश्मीर के जनादेश को स्वीकार करते हुए हरियाणा में जीत की हैट्रिक को पीएम मोदी के जनकल्याण, विकास और सुशासन को जनता का प्रचंड समर्थन करार दिया है।


हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए मिले जनादेश को बड़ी जीत बताते हुए जेपी नड्डा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की यह निरंतर विजय यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल-इंजन सरकार द्वारा क्रियान्वित कल्याणकारी नीतियों पर जन-जन के अटूट विश्वास का प्रतिबिंब है।"

भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा, "यह जनादेश दर्शाता है कि कांग्रेस की विभाजनकारी और तुष्टिकरण की राजनीति को हरियाणा की जनता ने सिरे से नकारा है। प्रदेश में पहली बार किसी राजनीतिक दल ने लगातार तीसरी बार सत्ता हासिल कर नया कीर्तिमान स्थापित किया है। यह जीत की हैट्रिक मोदी जी के जनकल्याण, विकास और सुशासन को जनता का प्रचंड समर्थन है।"

उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडौली और पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए जनता-जनार्दन का आभार भी व्यक्त किया।

जम्मू-कश्मीर के चुनावी नतीजों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जेपी नड्डा ने अपने एक और पोस्ट में कहा, "जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में मिले जनादेश को स्वीकार करते हैं। जम्मू-कश्मीर में धारा-370 हटने के बाद से हिंसात्मक घटनाओं पर अंकुश लगा है। एक समय था जब मतदान प्रतिशत बहुत कम रहता था, लेकिन इस बार के चुनाव में भारी संख्या में मतदान लोकतंत्र के महोत्सव में जनता के अभूतपूर्व उत्साह को दर्शाता है। भारतीय जनता पार्टी जम्मू-कश्मीर के सर्वांगीण विकास और जनकल्याण के लिए संकल्पित है। हम प्रदेश के विकास और जनहित के हर मुद्दे को उठाते रहेंगे। जम्मू-कश्मीर भाजपा के समस्त कार्यकर्ताओं का अभिनंदन और जनता-जनार्दन का आभार।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment