फारूक अब्दुल्ला के बयान पर बोले प्रल्हाद जोशी- आपको पाकिस्तान जाकर ही बस जाना चाहिए

Last Updated 14 Dec 2021 12:09:08 PM IST

पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की नेशनल कॉन्फ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला की सलाह पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा है कि फारूक अब्दुल्ला बार-बार पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की बात करते रहते हैं।


फारूक अब्दुल्ला को पाक जाकर ही बस जाना चाहिए: प्रल्हाद (फाइल फोटो)

अगर उन्हें पाकिस्तान इतना ही अच्छा लगता है तो उन्हें पाकिस्तान जाकर ही बस जाना चाहिए।

हिंदुस्तान को मजबूत प्रधानमंत्री मिलने के फारूक अब्दुल्ला के बयान पर मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जनता ने लगभग 35 वर्ष के बाद 2014 में मजबूत प्रधानमंत्री चुना था, 2019 में दूसरी बार चुना और 2024 में तीसरी बार चुनेगी।

विरोधी दलों के गांधी मूर्ति से लेकर विजय चौक तक मार्च करने के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रल्हाद जोशी ने कहा कि जनता ने उन्हें दो बार ( 2014 और 2019 में ) माचिर्ंग ऑर्डर दे दिया है। आने वाले चुनावों में भी जनता फिर से उन्हें माचिर्ंग ऑर्डर ही देने जा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सभा में मारपीट करने के बाद भी ये दल माफी मांगने को तैयार नहीं है, यह इनके अहंकार को दिखाता है।

मायावती के बयान पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिन-जिन परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया जा रहा है वो हमारा वादा था जिसे हम पूरा कर रहे हैं। चुनाव की घोषणा होने तक यह करना सरकार का अधिकार है। इसका चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन मायावती को अगर ऐसा लग रहा है, तो लगने दीजिए।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment