केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का अखिलेश यादव पर तंज, कहा- भव्य काशी का रूप देखकर बौखला गए हैं

Last Updated 14 Dec 2021 12:15:53 PM IST

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि काशी का भव्य रूप देखकर सपा और इनके नेता अखिलेश यादव बौखला गए हैं इसलिए वो प्रधानमंत्री मोदी के बारे में इस तरह के हल्के बयान दे रहे है।


केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर ने कहा कि संसद में कल मुलायम सिंह यादव अकेले बैठे थे तो मैं उनके साथ जाकर बैठ गया क्योंकि वो संसद के वरिष्ठ सदस्य हैं। वो उस समय अकेले बैठे थे जबकि उसी समय अखिलेश यादव इस तरह का बयान दे रहे थे। उन्होंने कहा कि यह उनकी सोच और संस्कार को दिखाता है।

अखिलेश यादव के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये काशी और राम मंदिर का विरोध तो करते रहे हैं लेकिन एक पूर्व मुख्यमंत्री इस तरह का हल्का बयान दे, ये अपेक्षा किसी ने नहीं की थी। उन्होंने कहा कि संकल्प से सिद्धि का जो काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है वो सपा - बसपा सोच भी नहीं सकती थी।

देश को मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए, के फारूक अब्दुल्ला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारत में एक सशक्त प्रधानमंत्री है, जिनके नेतृत्व में 370 और 35 ए हटा, सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को सबक सिखाया गया, रिकॉर्ड स्तर पर आतंकवादियों को मार गिराया गया और घुसपैठ को भी रोका गया।

पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की वकालत करने वालों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारत ने आतंकवाद के खिलाफ पहले भी कड़े फैसले लिए और कार्रवाई भी की , आज भी कर रहे हैं और भविष्य में भी करेंगे।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment