परिवर्तन की चर्चा के बीच बिहार कांग्रेस के नेताओं ने राहुल से की मुलाकात

Last Updated 07 Jul 2021 12:56:24 PM IST

बिहार में पार्टी संगठन में बदलाव की चर्चा के बीच बिहार के कांग्रेस नेताओं और विधायकों को बुधवार को राहुल गांधी से मिलने दिल्ली बुलाया गया है।


बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने राहुल से की मुलाकात

कांग्रेस की बिहार इकाई के कई वरिष्ठ नेताओं ने बुधवार को पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और प्रदेश कांग्रेस समिति में संभावित बदलावों को लेकर अपनी राय दी।       

सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी के आवास 12 तुगलक लेन पर पहुंचकर उनसे मुलाकात करने वाले नेताओं में पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद, वरिष्ठ नेता अखिलेश प्रसाद सिंह, निखिल कुमार, अवधेश सिंह, अशोक राम, अनिल शर्मा और अजीत शर्मा शामिल थे।      

 

पार्टी के एक नेता ने बताया, ‘‘इन नेताओं ने बिहार कांग्रेस में संभावित बदलावों को लेकर राहुल गांधी के समक्ष अपनी राय रखी है।’’      

सूत्रों ने बताया कि बुधवार शाम बिहार प्रदेश कांग्रेस के सभी विधायक और विधान परिषद सदस्य भी राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे।      

पिछले साल हुए बिहार विधानसभा चुनाव में राजद और वाम दलों के साथ गठबंधन में 70 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली कांग्रेस सिर्फ 19 सीटें ही जीत पाई थी। राजद और वाम दलों के मुकाबले कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा।      

इसके बाद से ही बिहार कांग्रेस में बड़े बदलाव को लेकर चर्चा है।

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment