Bambai Meri Jaan: तारीफों पर एक्टर ने जताया आभार

Last Updated 23 Sep 2023 01:43:41 PM IST

अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक्टर ने कहा, 'बॉम्बे मेरी जान' को लोगों से इतना प्यार मिला है ये देखकर मैं बहुत खुश हूं।


कुछ दिनों पहले ही वेब सीरीज बॉम्बे मेरी जान रिलीज हुई है। सीरीज में अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टर की दुनिया को दर्शाया गया है। साथ ही 1970 के दशक की मुंबई की झलक भी दिखाने की कोशिश की गई है। बॉम्बे मेरी जान में कई जाने-माने चेहरे शामिल हैं। इनमें केके मेनन का भी नाम है। सीरीज में उन्होंने ईमानदार पुलिस वाले इस्माइल कादरी का किरदार निभाया था। बॉम्बे मेरी जान में अपने सिद्धांतों पर चलने वाले इस्माइल कादरी दर्शकों पर छाप छोड़ने की पूरी कोशिश करते हैं।

बॉम्बे मेरी जान में इस्माइल कादरी अक्सर अपने बेटे दारा कादरी से झगड़ते रहते हैं। एक ईमानदार पुलिसकर्मी होने के नाते वह अपने बेटे को अपराध की दुनिया में नहीं जाने देना चाहते, लेकिन बेटे ने अब अपराध की दुनिया चुन ली है। ऐसे में इस्माइल कादरी अपने सिद्धांतों और पिता होने के बीच उलझे हुए हैं। बॉम्बे मेरी जान केके मेनन को उनकी एक्टिंग के लिए सराहना मिली है, जिससे एक्टर काफी खुश हैं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक्टर ने कहा, 'बॉम्बे मेरी जान' को लोगों से इतना प्यार मिला है ये देखकर मैं बहुत खुश हूं।

ह आश्चर्यजनक है कि सीरीज में मेरे किरदार इस्माइल कादरी को कितना पसंद किया गया है।' हमारी टीम ने सीरीज़ के लिए पूरे समर्पण के साथ काम किया है और एक महाकाव्य कहानी बताने की पूरी कोशिश की है, ये सकारात्मक समीक्षाएँ इसका प्रमाण हैं। 'बॉम्बे मेरी जान' का ग्लोबल प्रीमियर 14 सितंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ। सीरीज में 10 एपिसोड हैं। बॉम्बे मेरी जान की स्टारकास्ट की बात करें तो सीरीज में अविनाश तिवारी और केके मेनन के साथ कृतिका कामरा, निवेदिता भट्टाचार्य और अमायरा दस्तूर अहम भूमिकाओं में हैं।

'बॉम्बे मेरी जान' का निर्देशन शुजात सौदागर ने किया है। इस बीच, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर ने श्रृंखला का निर्माण किया है। 'बॉम्बे मेरी जान' का निर्माण रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर ने किया है। सीरीज की कहानी एस हुसैन जैदी ने लिखी है।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment