Ghaziabad : गाजियाबाद में प्रॉपर्टी विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

Last Updated 12 Jul 2024 01:48:03 PM IST

Ghaziabad : गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में गुरुवार देर रात दो चचेरे भाइयों को गोली मार दी गई। वारदात को उनके ही रिश्तेदार ने अंजाम दिया है।


Ghaziabad

बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद को लेकर यह घटना हुई है। घायल होने के बाद दोनों युवकों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई।

इस मामले में पहले पुलिस ने आरोपी के पिता को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। उसके बाद पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके एक अन्य साथी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस वारदात के पीछे प्रॉपर्टी का विवाद सामने आ रहा है। पुलिस ने मुख्य आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, 11 जुलाई की देर रात पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना नंदग्राम इलाके में दो चचेरे भाइयों, विकास और नवीन को गोली मार दी गई। यह दोनों औरंगाबाद, बुलंदशहर के रहने वाले थे। घटना घरेलू विवाद के चलते हुई है।

पुलिस ने बताया कि उनके सगे साढ़ू अनुज चौधरी ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों ने दम तोड़ दिया।

इस मामले में पुलिस ने अनुज चौधरी और उसके एक दोस्त कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। आरोपियों की निशानदेही पर हथियार भी बरामद किया जा चुका है। फिलहाल इस हत्या की असल वजह क्या है इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

शुरुआती जांच में पुलिस से घरेलू विवाद और प्रॉपर्टी विवाद से इसे जोड़कर देख रही है और इस सिलसिले में सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

 

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment