स्मृति ईरानी के खिलाफ न करें अभद्र भाषा का इस्तेमाल, हार-जीत लगी रहती है : राहुल गांधी

Last Updated 12 Jul 2024 04:48:34 PM IST

रायबरेली से कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने स्मृति ईरानी पर की गई टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिदायत दी है।


रायबरेली से कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, "जीवन में हार-जीत तो होती रहती है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने और बुरा व्यवहार करने से बचें। लोगों को अपमानित करना कमजोरी की निशानी है, ताकत की नहीं।"

वहीं, राहुल गांधी द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं को हिदायत दिए जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है। एक यूजर्स ने लिखा, "राहुल गांधी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे सच्चे जन नायक क्यों हैं। स्मृति ईरानी, पीएम मोदी और पूरी भाजपा को राहुल गांधी से कुछ सीखना चाहिए।"

दरअसल, बीजेपी नेता स्मृति ईरानी को यूपी की अमेठी लोकसभा टिकट से हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें गांधी परिवार के करीबी किशोरी लाल शर्मा ने बड़े अंतर से हराया है। इसके बाद से ही स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा था। साथ ही उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल हो रहा था।

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने गुरुवार को लुटियंस दिल्ली में 28 तुगलक क्रीसेंट स्थित सरकारी बंगला खाली कर दिया है। सरकारी बंगला खाली किए जाने के बाद से ही उनको ट्रोल किया जा रहा था।

बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी में हरा दिया था। हालांकि, उस समय राहुल गांधी दो सीटों से चुनाव लड़े थे, जिनमें से केरल की वायनाड सीट पर उन्होंने जीत हासिल की थी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment