दिल्ली में बिजली के बढ़े दाम के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, कहा- केजरीवाल दें इस्तीफा

Last Updated 12 Jul 2024 04:31:23 PM IST

दिल्ली में बढ़े बिजली के दामों को लेकर बीजेपी ने शुक्रवार को जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। बीजेपी की दिल्ली इकाई ने बिजली घरों के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें भाजपा के सभी सातों सांसद और पूर्व सांसद शामिल हुए।


दिल्ली में बिजली के बढ़े दाम के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन

बीजेपी कार्यकर्ता पूजा शर्मा ने कहा कि दिल्ली सरकार ने बिजली के दामों को 2022 से 2024 के बीच तीन बार बढ़ाया है। दिल्ली की जनता की मेहनत की कमाई के पैसों से वे अपना केस लड़ रहे हैं। केजरीवाल तो जेल में हैं और ये सरकार भी जेल जाएगी।

बीजेपी नेता सुभाष ने कहा कि बीजेपी की मांग है। पिछले साल बिजली का बिल 18 हजार तक आता था, लेकिन अब वही बिजली का बिल 50 हजार रुपये तक आ रहा है। केजरीवाल को धोखाधड़ी और चोरी करने की आदत पड़ गई है, इसलिए वे बिजली के दामों को बढ़ा रहे हैं।

वहीं, बीजेपी कार्यकर्ता मीना खन्ना ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने हर बार जनता को धोखा देने का काम किया है। दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार से परेशान है। उन्होंने बिजली के दामों को बढ़ा दिया है। केजरीवाल चाह रहे हैं कि वे जेल से ही सरकार चलाएं, उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।

बता दें कि दिल्ली सरकार पावर परचेज एडजस्टमेंट चार्ज को करीब आठ फीसदी बढ़ाने जा रही है, जिससे बिजली बिल के दामों में वृद्धि होगी। बिलों में ये बढ़ोत्तरी जुलाई से ही दिखेगी, जो करीब 3 महीने तक रहेगी।

इससे पहले कांग्रेस ने भी बिजली के बढ़े दामों को लेकर केजरीवाल सरकार को घेरा था। दिलीप प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा था कि केजरीवाल सरकार बिजली के दाम बढ़ाकर प्रदेश की जनता पर बोझ डाल रही है। उन्होंने इस फैसले को वापस लेने की मांग की थी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment