दक्षिणी दिल्ली में 3 नाबालिगों ने व्यक्ति की हत्या की, शव को जलाने का प्रयास किया

Last Updated 24 Dec 2023 06:53:21 PM IST

दिल्ली पुलिस ने रविवार को बताया कि तीन नाबालिगों ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या कर दी। व्यक्ति ने कथित तौर पर उनमें से एक का यौन उत्पीड़न किया था। नाबालिगों ने सबूतों को नष्ट करने के लिए मृतक को जलाने की कोशिश की थी।


दक्षिणी दिल्ली में 3 नाबालिगों ने व्यक्ति की हत्या की

मृतक की पहचान आजाद के रूप में हुई है। नाबालिगों ने कहा कि आजाद ने उनमें से एक का कई मौकों पर यौन उत्पीड़न किया था। हजरत निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन ने आजाद को 'बुरा चरित्र' वाला घोषित किया था।

पुलिस के अनुसार, शनिवार सुबह इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल स्टाफ द्वारा तीन संदिग्धों को पकड़े जाने की सूचना मिली थी।

दक्षिण-पूर्व के डीसीपी राजेश देव ने कहा, "नाबालिगों ने खुलासा किया कि उन्होंने उसी इलाके के निवासी आजाद नामक एक व्यक्ति की हत्या कर दी है और उसका शव खुसरो पार्क में पड़ा है।"

उनके कबूलनामे के बाद जांच अधिकारी मौके पर पहुंचे और वहां एक अधजला शव पड़ा हुआ पाया। क्राइम टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को संरक्षण के लिए एम्स ले जाया गया।

पूछताछ करने पर तीनों ने खुलासा किया कि गुरुवार रात करीब 10 बजे उन्होंने आजाद की हत्या कर दी थी, क्योंकि उसने उनमें से एक का कई बार यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। बदला लेने के लिए उन्होंने बेरहमी से हमला किया और उसकी हत्या कर दी।

डीसीपी ने आगे कहा कि उन्होंने मृतक की पहचान और सबूत मिटाने के लिए शव को सूखी घास और कपड़ों की मदद से जलाने की भी कोशिश की। पुलिस ने अपराध में इस्‍तेमाल किए गए खुखरी जैसा हथियार, पत्थर और एक लकड़ी की छड़ी बरामद की है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment