केजरीवाल व स्टालिन के बीच सियासी माहौल पर चर्चा

Last Updated 20 Dec 2023 01:52:26 PM IST

‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक से पहले मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात की। अपने आवास पर मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल ने देश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की।


राजधानी में बैठक के दौरान तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात करते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आप सांसद राघव चड्ढा, डीएमके सांसद टीआर बालू व दयानिधि मारन। फोटो : प्रेट्र

इस संबंध में ‘आप’ के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने बताया कि मुख्य रूप से ‘इंडिया’ गठबंधन को मजबूत करने और देश की जनता को एक वैकल्पिक सरकार देने पर दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई।

जनता को महंगाई-बेरोजगारी से मुक्ति दिलाने व  समान विचारधारा के दल एक साथ आकर कैसे मजबूत हों इन मुद्दों पर भी चर्चा हुई।

वहीं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि राजधानी में आज मुझे थिरु  एमके स्टालिन से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हमने ‘इंडिया’ एलायंस द्वारा सहयोग की आवश्यकता पर बल देते हुए देश की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर अपनी चिंता व्यक्त की।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व सोमवार को केजरीवाल ने अपने आपास पर शिवसेना प्रमुख एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एवं अन्य शिवसेना नेताओं से मुलाकात की थी। उसी दिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात   हुई थी।  

इससे पहले राघव चड्ढा ने कहा कि आज देश से लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है। लोकतंत्र  को बचाने और संविधान की रक्षा को लेकर बैठक में चर्चा की गई। उन्होंने मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल को ईडी के भेजे गए समन पर कहा कि आज इस देश में कोई भी व्यक्ति भाजपा सरकार से सवाल करता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है या फिर सस्पेंड कर दिया जाता है।

अगर मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन भाजपा में शामिल होने के लिए हामी भर देते हैं तो वे दो मिनट के अंदर जेल से छूटकर बाहर आ जाएंगे।

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment