गोली लगने के बाद गोविंदा की हेल्थ पर आया बड़ा अपडेट, पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा- वो एकदम ठीक हैं

Last Updated 02 Oct 2024 01:26:20 PM IST

एक्टर गोविंदा मंगलवार को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से हुए मिसफायर में पैर में गोली लग गई थी। एक दिन बाद पत्नी सुनीता आहूजा ने हेल्थ अपडेट दिया है।


गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा कि वह अब ठीक हैं तथा उन्हें बुधवार को सामान्य वार्ड में लाया जाएगा।

गोविंदा (60) की मंगलवार को एक सर्जरी हुई थी और उनका एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में उपचार हो रहा है।

सुनीता ने यहां पत्रकारों से बातचीत में दुआओं के लिए गोविंदा के प्रशंसकों का आभार जताया और उनसे न घबराने के लिए कहा।


उन्होंने कहा, ‘‘गोविंदा सर आज ठीक हैं। उन्हें आज सामान्य वार्ड में लाया जाएगा। उन्हें कल या आज शाम तक अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। सभी की दुआओं से वह ठीक हैं।’’

सुनीता ने कहा, ‘‘बहुत सारे लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं, उनके इतने ज्यादा प्रशंसक हैं। मैं प्रशंसकों से कहना चाहती हूं कि कृपया घबराएं नहीं। वह कुछ ही महीनों में थिरकना शुरू कर देंगे।’’

‘‘लव 86’’, ‘‘स्वर्ग’’, ‘‘दूल्हे राजा’’ और ‘‘पार्टनर’’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले गोविंदा मुंबई स्थित आवास में अपनी रिवॉल्वर से दुर्घटनावश गोली चलने के कारण घायल हो गए थे। घटना के वक्त वह हवाई अड्डे के लिए घर से निकलने वाले थे। गोली उनके पैर में लगी थी। उनकी पत्नी सुनीता जयपुर में थीं और घटना की सूचना मिलने के बाद वह मुंबई लौट आयीं।

इससे पहले, अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि मुंबई अपराध शाखा के अधिकारियों ने गोविंदा से मुलाकात की और उनसे घटना के बारे में पूछताछ की।

स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है और मुंबई अपराध शाखा ने भी घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि किसी ने इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है।

घटना के बाद अभिनेता का उपचार करने वाले डॉ. रमेश अग्रवाल ने बताया कि गोविंदा को गोली उनके बाएं घुटने के नीचे लगी और उन्हें आठ-दस टांके आए हैं।

अपनी बेहतरीन हास्य और नृत्य कला के लिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले गोविंदा ने बाद में एक बयान जारी करते हुए प्रशंसकों को सूचित किया था कि अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं।

गोविंदा ने एक ऑडियो संदेश में कहा था, ‘‘अपने प्रशंसकों, माता-पिता और ईश्वर के आशीर्वाद से अब मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। मुझे एक गोली लगी थी जो अब निकाल दी गयी है। मैं यहां मेरी देखभाल करने वाले डॉ. अग्रवाल का आभार व्यक्त करता हूं। मैं दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया अदा करता हूं।’’

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment