मलयालम एक्टर मोहन राज का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Last Updated 04 Oct 2024 10:37:30 AM IST

मलयालम एक्टर मोहन राज का गुरुवार 3 अक्टूबर को उनके निवास पर निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे।


फिल्म जगत से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी। अभिनेता मोहन राज 70 वर्ष के थे। मलयालम सिनेमा में उन्हें कीरीक्काड़न जोस के नाम से जाना जाता था। सूत्रों ने बताया कि विभिन्न बीमारियों से ग्रस्त होने के कारण मोहन राज का निधन हुआ। उन्होंने बताया कि राज के कांजीरामकुलम स्थित आवास पर उनका इलाज किया जा रहा था।

मोहनलाल अभिनीत फिल्म ‘किरीदम’ में ‘कीरीक्काड़न जोस’ के खलनायक की भूमिका निभाने के कारण वह काफी लोकप्रिय हुए थे। मोहन राज ने अपने तीन दशक से अधिक के करियर में कई उल्लेखनीय खलनायक किरदार निभाए थे और मलयालम सिनेमा पर अपनी अमिट छाप छोड़ी।

मोहन राज ने ‘उप्पुकंडम ब्रदर्स’, ‘चेन्कोल’, ‘आराम थंपुरन’, और ‘नरसिम्हम’ जैसी प्रसिद्ध फिल्मों में अभिनय किया था। यह भी पढ़े: Ravindra Mahajani Dies: नहीं रहे मराठी अभिनेता रविंद्र महाजनी, पुणे में 77 साल की उम्र में ली आखिरी सांस


केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और राज्य सांस्कृतिक मामलों के मंत्री साजी चेरियन ने मोहन राज के निधन पर शोक व्यक्त किया।  अभिनेता मोहन लाल ने मोहन राज के निधन पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया मंच ‘फेसबुक’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘फिल्म ‘किरीदम’ में अमर किरदार ‘कीरीक्काड़न जोस’ का किरदार निभाने वाले हमारे प्रिय मोहन राज हमें छोड़कर चले गए हैं।।। नम आंखों से मैं अपने प्रिय मित्र को विदाई देता हूं, जिन्होंने अपने निजी जीवन में अच्छाई और विनम्रता बनाए रखी।

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment