लोकसभा सांसद अमृतपाल सिंह का भाई जालंधर से गिरफ्तार

Last Updated 12 Jul 2024 12:02:12 PM IST

पंजाब के जालंधर देहात पुलिस ने श्री खड़ूर साहिब से लोकसभा सांसद और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह को ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है।


Amritpal singh brother harpreet singh

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने हरप्रीत सिंह के पास से करीब पांच ग्राम आइस (ड्रग) बरामद की। जालंधर देहात पुलिस के एसएसपी अंकुर गुप्ता ने हरप्रीत सिंह की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

एसएसपी ने कहा कि हम जल्दी ही इसकी जानकारी मीडिया को देंगे। उन्होंने कहा है कि हमने हरप्रीत को गिरफ्तार किया है। नशा (ड्रग) कितना पकड़ा गया है, इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, देहात पुलिस ने हरप्रीत सिंह को जालंधर के फिल्लौर से गिरफ्तार किया। सूत्रों के मुताबिक, फिल्लौर के डीएसपी ने गुरुवार (11 जुलाई) रात हरप्रीत को गिरफ्तार किया। वह नशे की हालत में था या नहीं अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

बता दें कि अमृतपाल सिंह ने जेल में रहते हुए श्री खड़ूर साहिब लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की। अमृतपाल सिंह ने कांग्रेस के कुलदीप सिंह जीरा को 1,97,120 वोटों हराया था।

अमृतपाल को कुल चार लाख चार हजार 430 वोट मिले थी, जबकि कांग्रेस उम्मीदवार को दो लाख सात हजार 310 वोट मिले थे। सिंह ने पांच जुलाई को सांसद के तौर पर शपथ ली। अमृतपाल को असम की डिब्रूगढ़ जेल से दिल्ली संसद लाया गया था। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने सांसद पद की शपथ दिलाई थी।
 

आईएएनएस
जालंधर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment