पाक ने 11 चौकियों और बस्तियों पर भारी मोर्टार दागे, 3 घायल

Last Updated 17 Sep 2017 01:59:15 AM IST

पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर आज 11 सीमावर्ती चौकियों और बस्तियों पर भारी मोर्टार दागे जिसमें दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल हो गये.


पाक ने अग्रिम चौकियों पर भारी मोर्टार दागे, 3 घायल

इसके बाद बीएसएफ ने जवाबी कार्रवाई की.

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अरनिया सेक्टर में आज रात अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 11 सीमावर्ती चौकियों और बस्तियों पर मोर्टार दागे और गोलीबारी की.

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पाकिस्तानी रेंजरों ने आज शाम अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास बीएसएफ की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर गोलीबारी की. पाकिस्तान ने मोर्टारों और छोटे हथियारों से गांवों में गोलीबारी की.

इस गोलीबारी में घायल लोगों की पहचान माया देवी (65), रजनी कुमारी (35) और शुभम कुमार (12) के रूप में की गई है. इस गोलीबारी में घायल लोगों को जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया.   

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से अरनिया सेक्टर में बीएसएफ की छह से आठ अग्रिम चौकियों पर भी कल मध्यरात्रि से आज सुबह तक गोलीबारी होती रही. बीएसएफ के जवानों ने भी माकूल जवाब दिया. गोलीबारी आज सुबह छह बजकर 45 मिनट पर बंद हुई. गोलीबारी में जान-माल के नुकसान की कोई जानकारी नहीं है.
 

एजेंसियां


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment