भूमि पेडनेकर ने फैंस के साथ शेयर किया नवरात्रि में अपना स्वादिष्ट नाश्ता, कैप्शन दिया-'स्नैक टाइम'

Last Updated 09 Oct 2024 11:06:40 AM IST

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने नवरात्रि स्नैक की झलकियां साझा की हैं।


भूमि पेडनेकर की ओर से शेयर की गई तस्वीर में हम कई तरह के स्नैक्स देख सकते हैं जो बेहद स्वादिष्ट और लुभावने लग रहे हैं। स्वादिष्ट व्यंजनों में साबूदाना वड़ा, पानी पूरी, मिसल पाव आदि शामिल थे।

उन्होंने इसे 'स्नैक टाइम' शीर्षक दिया। इसके अलावा, उन्होंने लिखा, "अपना पसंदीदा नाश्ता चुनें, मैं उन सभी को खाने वाली हूं।"

एक दूसरे तस्वीर में, वह खूबसूरत पीले रंग का फूलों वाला लहंगा और खूबसूरत आभूषण पहने हुए स्नैक्स का आनंद लेती नजर आ रही हैं, जो उन पर बेहद खूबसूरत लग रहा है।

नवरात्रि देवी दुर्गा का त्यौहार है और इसे नौ रातों तक मनाया जाता है। नवरात्रि के दौरान हर दिन दुर्गा के एक अलग रूप को समर्पित होता है। यह त्यौहार बुराई पर अच्छाई की मां दुर्गा की जीत का जश्न मनाता है।

भूमि द्वारा शेयर की गई तस्वीरें महाराष्ट्र के पुणे की हैं, जहां वह नवरात्रि कार्यक्रम में भी शामिल हुईं। उनके द्वारा शेयर की गई एक अन्य तस्वीर में, वह अपने प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाते हुए और शाम का आनंद लेते हुए देखी जा सकती हैं।

अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'दम लगा के हईसा' से की थी। उन्होंने "टॉयलेट: एक प्रेम कथा" (2017), "शुभ मंगल सावधान", "पति पत्नी और वो", "डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे", "रक्षा बंधन", "द लेडी किलर", "भक्षक" जैसी फिल्में की हैं।

वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की सीरीज 'द रॉयल्स' में ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। रिलीज की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है। इस सीरीज में अन्य कलाकार जीनत अमान, साक्षी तंवर और चंकी पांडे हैं। यह भूमि पेडनेकर की वेब सीरीज की पहली फिल्म है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment