Happy Birthday Mehar Vij: सुनिए उनसे जुड़े दिलचस्प क़िस्से

Last Updated 22 Sep 2023 01:27:28 PM IST

कई उतार-चढ़ाव देखने के बाद मानव और मेहर ने शादी की । मेहर के परिवार ने मानव को आसानी से स्वीकार कर लिया और सभी उसे पसंद करते हैं। असल में यह मानव ही था जो वैशाली को मेहर कहकर बुलाता है क्योंकि पंजाबी में मेहर का मतलब आशीर्वाद होता है


मेहर विज जिन्हें वैशाली सचदेव के नाम से भी जाना जाता है, एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। वह अभिनेता पीयूष सचदेव की बहन हैं। उनका जन्म अभिनय पृष्ठभूमि वाले परिवार में हुआ है। वैशाली लगभग दो वर्षों तक स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो "किस देश में हैं मेरा दिल" के लिए लोकप्रिय हैं। उन्होंने मेहर का किरदार निभाया जो बेहद देखभाल करने वाली और मासूम है। यहीं उसकी मुलाकात हुईमानव विज और उससे अच्छी दोस्ती हो गयी। दोस्ती प्यार में बदल गई और कुछ ही समय में हमने मानव को यह कबूल करते हुए देखा कि मेहर उसकी जिंदगी में एक खास जगह रखती है।कई उतार-चढ़ाव देखने के बाद मानव और मेहर ने शादी कर ली। मेहर के परिवार ने मानव को आसानी से स्वीकार कर लिया और सभी उसे पसंद करते हैं।

असल में यह मानव ही था जो वैशाली को मेहर (किस देश में हैं मेरा दिल सीरियल में उसका ऑनस्क्रीन नाम) कहकर बुलाता है क्योंकि पंजाबी में मेहर का मतलब आशीर्वाद होता है। इसके पीछे कारण यह है कि मानव को लगता है कि वैशाली उसके लिए भगवान द्वारा भेजा गया एक आशीर्वाद है। लवी-डवी जोड़े के रिश्ते में समझ और परिपक्वता है जिसकी आजकल कई रिश्तों में कमी है। एक इंटरव्यू में मेहर कहती हैं कि शादीशुदा जिंदगी उनके साथ बहुत अच्छा व्यवहार कर रही है और सही समय आने पर वह बच्चे पैदा करने के बारे में सोचेंगी। जब उनसे पूछा गया कि मानव उनके पेशे पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं, तो उन्होंने कहा कि मानव बहुत समझदार हैं और कोई प्रतिबंध नहीं लगाते हैं।

दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और काफी रोमांटिक पल बिताते हैं जिन्हें मीडिया से छुपाना मुश्किल होता है और सारी बातें सामने आ जाती हैं। उन्होंने ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले "राम मिलायी जोड़ी" में भी अभिनय किया। इस सीरीज में उन्होंने काफी नकारात्मक भूमिका निभाई लेकिन सीरियल के अंत तक वह सकारात्मक भूमिका में आ गईं। उन्होंने "ब्लॉकबस्टर" नामक गेम शो में भी भाग लिया और पुरस्कार राशि जीती। वह फिल्म "लकी - नो टाइम फॉर लव" के गाने "लकी लिप्स" में भी दिखाई दीं।मेहर विज जिन्हें वैशाली सचदेव के नाम से भी जाना जाता है, एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। वह अभिनेता पीयूष सचदेव की बहन हैं। उनका जन्म अभिनय पृष्ठभूमि वाले परिवार में हुआ है। वैशाली लगभग दो वर्षों तक स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो "किस देश में हैं मेरा दिल" के लिए लोकप्रिय हैं। उन्होंने मेहर का किरदार निभाया जो बेहद देखभाल करने वाली और मासूम है। यहीं उसकी मुलाकात हुईमानव विजऔर उससे अच्छी दोस्ती हो गयी. दोस्ती प्यार में बदल गई और कुछ ही समय में हमने

मानव को यह कबूल करते हुए देखा कि मेहर उसकी जिंदगी में एक खास जगह रखती है।कई उतार-चढ़ाव देखने के बाद मानव और मेहर ने शादी कर ली। मेहर के परिवार ने मानव को आसानी से स्वीकार कर लिया और सभी उसे पसंद करते हैं।


_SHOW_MID_AD__

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment