पंजाबी मूवी Maujaan Hi Maujaan का ट्रेलर लॉन्च

Last Updated 22 Sep 2023 01:19:41 PM IST

सलमान अक्सर फिल्म इंडस्ट्री के सभी कलाकारों को सपोर्ट करते हैं। इस बार भाईजान पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के सपोर्ट में आगे आए हैं।


सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। सलमान अक्सर फिल्म इंडस्ट्री के सभी कलाकारों को सपोर्ट करते  हैं। इस बार भाईजान पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के सपोर्ट में आगे आए हैं। गुरुवार को गिप्पी की आने वाली कॉमेडी फिल्म 'मौजा ही मौजा' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल होकर सलमान खान ने महफिल लूट ली। इतना ही नहीं, 'टाइगर 3' कलाकार ने इस पंजाबी फिल्म का शानदार ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस दौरान सलमान की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

पंजाबी फिल्म कलाकार गिप्पी ग्रेवाल की आने वाली कॉमेडी फिल्म 'मौजा ही मौजा' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट गुरुवार को मुंबई में आयोजित किया गया है। इस मौके पर फिल्म मेकर्स समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही। लेकिन अगर किसी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं तो वो हैं हिंदी सिनेमा के सुल्तान सलमान खान ही। सलमान ने अपनी मौजूदगी से 'मौजा ही मौजा' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को शानदार बना दिया है।

सलमान खान को इस तरह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ देखना ये दर्शाता है कि वो सभी के टैलेंट की कद्र करते हैं और उन्हें अपना पूरा सपोर्ट देते हैं। इतना ही नहीं सलमान खान ने गिप्पी ग्रेवाल की 'मौजा ही मौजा' फिल्म का ट्रेलर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में फिल्म की टीम को शुभकामनाएं भी दी हैं। मौजा ही मौजा' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से सलमान की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

पंजाबी फिल्म 'मौजा ही मौजा' का ट्रेलर काफी शानदार है। गिप्पी ग्रेवाल की इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको काफी मजा आएगा। 'मौजा ही मौजा' तीन दोस्तों की कहानी दर्शाती है जो बहरे, अंधे और गूंगे हैं। 'मौजा ही मौजा' में गिप्पी ग्रेवाल के अलावा पंजाबी फिल्म एक्टर बिन्नू ढिल्लन और करमजीत अनमोल मुख्य भूमिका में मौजूद हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment