Parineeti-Raghav Wedding: शादी से पहले सजा परिणीति का घर, राघव के घर पर भी तैयारियां हुई तेज; देखें VIDEO

Last Updated 19 Sep 2023 11:35:20 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा अपनी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। राघव-परिणीति की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। आप सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को उदयपुर में शादी करेंगे।


हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेता के घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। इस कड़ी में एक्ट्रेस परिणीति का मुंबई स्थित घर लाइटिंग से सजाया गया है।

फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में परिणीति के घर की झलक दिखाई गई है। इसमें परिणीति का बहुमंजिला अपार्टमेंट लाइटों की रोशनी से जगमगा रहा है।



इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, "लाइट परी के घर पे"।

वहीं, राघव चड्ढा के घर पर भी शादी की तैयारियां जारी हैं। राघव चड्ढा के घर का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में घर के बाहर शामियाने लगाए जा रहें है। इसके अलावा कई तरह का सामान भी घर के अंदर ले जाया जा रहा है।

बता दें कि 'केसरी' एक्ट्रेस फिलहाल दिल्ली में हैं।

वह रविवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंची और दिल्ली में राघव के घर पर जश्न की तैयारी शुरू हो गई।

कथित तौर पर यह कपल 23 और 24 सितंबर को होने वाले विवाह समारोहों के लिए उदयपुर रवाना होने वाला है। 24 सितंबर को यह कपल उदयपुर के आलीशान 'द लीला पैलेस' में सात फेरे लेंगे।

शाही गणगौर बोट पर बारात लेकर आएंगे राघव
गौरतलब है कि 24 सितंबर को उदयपुर में ताज लेक होटल में शादी की कार्यक्रम होंगे। ये शादी पर्ल व्हाइट और पेस्टल थीम में होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक राघव चड्ढा होटल लीला पैलेस से नाव में बैठकर होटल ताज लेक तक बारात लेकर आएंगे। इसके लिए उदयपुर की शाही गणगौर बोट का इस्तेमाल भी किया जा सकता है।

 

आईएएनएस/समय लाइव डेस्क
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment