Priyanka Chopra ने जब कबूल किया कि वह शाहरुख खान की हैं बहुत बड़ी प्रशंसक

Last Updated 26 Oct 2024 09:59:20 AM IST

बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने नए लुक्स और हॉलीवुड में अपने दमदार किरदार वाली भूमिका के लिए जानी जाती हैं।


एक्ट्रेस प्रियंका कई मौकों पर एक्टर शाहरुख खान को अपना पसंदीदा बताती रही हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि वह पहला मौका कौन सा था, जब प्रियंका ने यह बात स्‍वीकार की थी कि शाहरुख खान उनके पसंदीदा हैं।

तो आपको बता दें कि 2006 में सिमी गरेवाल के साथ एक इंटरव्यूह में, एक्ट्रेस ने इसके बारे में बताया था। इसमें  उन्होंने यह स्वीकार किया था कि वह एक्टर शाहरुख की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

प्रियंका ने मजाकिया अंदाज में शाहरुख खान, सलमान खान, अभिषेक बच्चन, आमिर खान और ऋतिक रोशन सहित कई बॉलीवुड अभिनेताओं के नाम लिए, जिनको वह एक उदाहरण के तौर पर प्रस्तुत करती हैं।

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि एक अच्चे व्यक्ति में वह क्या चाहती हैं, तो इस पर उन्होंने कहा, "शाहरुख खान का करिश्मा, ऋतिक रोशन की कमजोरी, अभिषेक बच्चन की हिम्मत, सलमान खान का लुक, अजय देवगन की तेजी, आमिर खान की ईमानदारी। उन्‍होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं शाहरुख की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।"

इसके बाद रोमांस पर बातचीत करते हुए उन्होंने रोमांटिक उपन्यासों, विशेष रूप से "मिल्स एंड बून" श्रृंखला के प्रति अपने रुझान का खुलासा किया।

उन्होंने स्‍वीकार किया कि वह बहुत भावुक हैं, जो दुनिया में सबसे घटिया बातचीत पर विश्वास कर लेती हैं।

उन्होंने कहा, " किसी बात पर जल्दी विश्वास करने पर मेरे चचेरे भाई हमेशा कहते हैं कि तुम कैसे इस पर विश्वास कर सकती हो, वे तो बस किताब से निकले हैं' और मैं कहती हूं कि 'मुझे पता है, लेकिन वे बहुत ईमानदारी से आते हैं। "

शाहरुख और प्रियंका ने 'डॉन' और 'डॉन 2' फिल्मों में साथ काम किया है।

बता दें कि बहुत कम लोग जानते हैं कि प्रियंका की शाहरुख से पहली मुलाकात साल 2000 में मिस इंडिया वर्ल्ड प्रतियोगिता के दौरान हुई थी, जहां शाहरुख जजों में से एक थे।

ज्ञात हो कि अभिनेत्री हाल ही में अपनी 'सिटाडेल सीजन 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जहां वह विशेष एजेंट नादिया सिंह की अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं।

रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित 'सिटाडेल सीजन 2' में रिचर्ड मैडेन भी हैं, जो मेसन केन/काइल कॉनरॉय की अपनी भूमिका को फिर से निभा रहे हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment