बॉलीवुड में आज़माई किस्मत, हुई थीं नाकामयाब

Last Updated 16 Sep 2023 07:03:41 PM IST

पहली ही फिल्म से बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब हासिल कर लिया, टीवी से निकलकर किया साउथ का रुख़


छोटे पर्दे पर काम करने वाली हर अदाकरा खुद को रुपहले पर्दे पर देखना चाहती है। कई अभिनेत्रियों ने अपनी किस्मत आजमाई भी, किसी की किस्मत ने साथ दिया तो किसी की नहीं। तो कोई ना इधर की रही और ना उधर की लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है जिसने हर बार कोशिश की, कभी हार नहीं मानी और आज वो बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। बात हो रही है मृणाल ठाकुर की जिन्होंने टीवी से शुरुआत की और बॉलीवुड से होते हुए आज वो साउथ में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत चुकी हैं।

2014 में कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही मृणाल ठाकुर टेलिविजन से जुड़ गई थीं। उन्हें स्टार प्लस के शो मुझसे कुछ कहती..ये खामोशियां में लीड रोल निभाने का मौका मिला। इसके अलावा उन्हें फेम मिला जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य से। जो जबदस्त हिट रहा है। 2016 में उन्होंने इस शो को क्विट कर दिया। इस दौरान वो रियलिटी शो में भी दिखीं। आखिरकार उन्होंने टीवी की दुनिया को अलविदा कहने का मन बना लिया।

2014 में मराठी फिल्मों से वो बड़े पर्दे पर कदम रख चुकी थीं। लेकिन उससे पहले ही वो इंटरनेशनल फिल्म लव सोनिया से भी जुड़ीं।  फिल्म को रिलीज होने में काफी समय लगा। साल 2018 में ये फिल्म रिलीज हुई थी। 2019 में ऋतिक रोशन के साथ सुपर 30 में नजर आईं तो लोगों की निगाहों में आ गईं। इसके लिए उनकी जमकर तारीफ हुई। इसके बाद बाटला हाउस, तूफान, धमाका, जर्सी जैसी फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ दिखीं लेकिन उन्हें उतना फेम नहीं मिला जितना उन्हें उम्मीद थी।

टीवी से बॉलीवुड में आई इस एक्ट्रेस ने बिल्कुल भी हार नहीं मानी। उन्होंने साउथ में भी किस्मत आजमाने का मन बना लिया। 2022 में उनकी तेलुगु फिल्म सीता रामम रिलीज हुई जिसे हिंदी में भी रिलीज किया। फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया कि हर ओर इसी के चर्चे होने लगे। अब साउथ में की इसी इकलौती फिल्म के लिए मृणाल को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल गया है।
 

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment