सनी देओल ने 'दोनों' के पहले शॉट पर बेटे राजवीर के लिए बजायी थी तालियां

Last Updated 16 Sep 2023 06:06:16 PM IST

एक्टर राजवीर देओल अपकमिंग फिल्म 'दोनों' में एक्ट्रेस पलोमा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे सनी देओल और धर्मेंद्र की उपस्थिति ने उन्हें आत्मविश्वास दिया।


'दोनों' अपकमिंग फिल्म,सनी देओल,राजवीर

राजवीर ने खुलासा किया कि उनके पिता सनी देओल ने 'दोनों' में उनके पहले शॉट के लिए क्लैप दिया था। राजवीर और पलोमा के अलावा 'दोनों' निर्देशक अवनीश बड़जात्या की भी पहली फिल्म है। दोनों स्टार्स ने साझा किया कि कैसे उनके संबंधित परिवार फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर आए, अक्सर सबसे चुनौतीपूर्ण दिनों में अल्टीमेट सपोर्ट सिस्टम बन गए। सेट पर सनी देओल की मौजूदगी के बारे में बात करते हुए राजवीर ने कहा, 'शूटिंग के पहले दिन पापा परिवार के साथ सेट पर थे। वास्तव में, 'दोनों' के सेट पर मेरे पहले दिन को इतना खास बनाने वाली बात यह थी कि उन्होंने मेरे पहले शॉट के लिए ताली बजाई। वह इस फिल्म से मेरी सबसे यादगार मोमेंट रहेगा।''

"बड़े पापा (राजवीर के दादा धर्मेंद्र) भी सेट पर आए थे, और वह उस दिन आए जब मैं बहुत घबराया हुआ था। मैं अपने सबसे मुश्किल सीन की शूटिंग कर रहा था जो इंटरवल से ठीक पहले आता है, और जब वह बिना बताए सेट पर आए तो मैं हैरान रह गया। बड़े पापा की उपस्थिति ने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया।''फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव और सूरज बड़जात्या से मिले समर्थन को साझा करते हुए अवनीश ने कहा, ''बस पिताजी का वहां होना हर किसी के लिए ताकत का एक बड़ा स्रोत था, खासकर मेरे लिए। विशेष रूप से तनावपूर्ण शूटिंग के दौरान, उनकी आश्वस्त करने वाली उपस्थिति हमारे लिए बहुत मायने रखती थी। छोटी-छोटी चीजों पर उनकी सलाह सबसे बड़ा अंतर ला सकती है।

वह नए विचारों को लाने वाले सबसे महान व्यक्ति भी हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह एक सपोर्टिंग पिलर के रूप में वहां मौजूद थे।''जियो स्टूडियोज के सहयोग से राजश्री प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी 'दोनों' का निर्माण कमल कुमार बड़जात्या, दिवंगत राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने किया है। यह फिल्म इसी साल 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment