Big Boss: नए सीजन में नए टास्क, वरना बाहर

Last Updated 15 Oct 2023 01:17:53 PM IST

बिग बॉस 17 कपल वर्सेज सिंगल थीम के साथ शुरू होने वाला है। इस बार कंटेस्टेंट्स को दिल, दिमाग और दम के साथ गेम खेलना पड़ेगा। बता दें कि बिग बॉस 17' का प्रीमियर एपिसोड आज से शुरू होने वाला है


बिग बॉस 17 कपल वर्सेज सिंगल थीम के साथ शुरू होने वाला है। इस बार कंटेस्टेंट्स को दिल, दिमाग और दम के साथ गेम खेलना पड़ेगा। बता दें कि बिग बॉस 17' का प्रीमियर एपिसोड आज से शुरू होने वाला है।

'बिग बॉस 17' का प्रीमियर एपिसोड आज से टेलीकास्ट होने को तैयार है। इसी के साथ दर्शकों के लंबे समय का इंतजार आज खत्म होने वाला है। आज रात 9 बजे कलर्स टीवी पर 'बिग बॉस 17' का पहला सीजन लाइव आएगा। जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं इस बार का सीजन बेहद खास है क्योंकि इस बार शो की थीम से लेकर टास्क तक सबकुछ अलग और नया होने वाला है।

बिग बॉस का नया सीजन कपल वर्सेज सिंगल थीम के साथ शुरू होगा। इस बार कंटेस्टेंट्स को दिल, दिमाग और दम के साथ गेम खेलना होगा। यह 'बिग बॉस 17' की टैगलाइन कहती है। कलर्स टीवी ने बिग बॉस के एक पुराने एपिसोड का एक वीडियो शेयर करते हुए बता दिया है कि इस बार का सीजन कंटेस्टेंट्स के लिए 'आग का दरिया'  है।

बता दें कि अब तक 'बिग बॉस 17' की जो कंफर्म लिस्ट सामने आई है उसके मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, अनुराग डोभाल उर्फ ​​यूके राइडर, मन्नारा चोपड़ा, जिग्ना वोरा, सनी आर्य उर्फ ​​तहलका प्रैंक, मनस्वी ममगई और ऋषि धवन शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment