Etawah-Agra Lucknow Expressway Accident : इटावा-आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में दो विदेशी महिला समेत तीन की मौत, तीन घायल

Last Updated 13 Oct 2024 12:12:32 PM IST

उत्तरप्रदेश के इटावा जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर माइलस्टोन-125 पर एक भीषण सड़क हादसे में दो विदेशी महिला समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।


इटावा-आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा

बताया जा रहा है कि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करा दिया गया है।

घटना के तुरंत बाद ही इटावा मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह, उप जिलाधिकारी विक्रम सिंह राघव, ताखा उप जिलाधिकारी श्वेता मिश्रा और उसराहार थाना प्रभारी मंसूर अहमद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। दर्दनाक घटना के बाद क्षतिग्रस्त हुई कार को क्रेन की मदद से कुदरेल चौकी पर खड़ा कर दिया गया है।

वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने कहा कि यह दर्दनाक हादसा माइलस्टोन-125 पर खरगुआ गांव के पास हुआ है।
पुलिस के अनुसार, कार अपने आगे चल रहे किसी वाहन से टकरा गई, जिससे कार चालक संजीव कुमार, तीन सगी बहनें क्रिस्टन उर्फ तबस्सुम (20), आतिफा (25), नाज (30), कैटरीना और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए।

गंभीर चोट लगने के कारण अस्पताल में उपचार के दौरान नाज, कैटरीना और कार चालक संजीव कुमार की मौत हो गई है। मरने वालों में दो विदेशी लड़कियों में से एक रूस की और एक अफगानिस्तान की रहने वाली बताई जा रही है।

मृतकों के परिजनों का कहना है कि यह सभी लोग लखनऊ घूमने गए थे और वापस लौटते समय यह दर्दनाक दुर्घटना हो गयी।
इस हादसे की सूचना मिलने के बाद दिल्ली से पीड़ित के परिजन सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुंचे।

मिली शुरुआती जानकारी के अनुसार, यह हादसा ओवर स्पीड के कारण उनकी गाड़ी आगे चल रहे किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई, जिससे गाड़ी में बैठे 6 लोग घायल हो गए।
इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

समय डिजिटल डेस्क
इटावा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment