UP के प्रतापगढ़ में खेत में बेहोश मिली 16 साल की लड़की, अपहरण का शक

Last Updated 07 Oct 2024 08:58:26 AM IST

प्रतापगढ़ में लीलापुर थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की खेतों में बेहोश स्थिति में मिली, जिसके गले में दुपट्टे से फंदा लगाया गया था और उसकी नाक से खून बह रहा था। माना जा रहा है कि दबंगों द्वारा इस नाबालिग लड़की का अपहरण किया गया।


16 साल की लड़की का हाथ रस्सी से बांधने के बाद उसके गले में दुपट्टा कसकर उसकी हत्या की कोशिश की गई। एसपी अनिल कुमार ने इस मामले में जल्द खुलासे का निर्देश दिया है।  

जानकारी के अनुसार, यह लड़की खेत में बेहोशी की हालत में जब ग्रामीणों को मिली तो उसको तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। लड़की की नाक से खून निकल रहा है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

सूचना पर रात में ही एसपी अनिल कुमार मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। उनका कहना है कि तहरीर मिलने पर और जांच पड़ताल के बाद कार्यवाही की जाएगी।

एसपी ने कहा, "यह मामला थाना लीलापुर गांव है। सूचना के अनुसार बच्ची के गले में दुप्पटे से फंदा लगाया हुआ था। इसके बाद लड़की के परिजनों ने उसको तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस सूचना पर तुरंत पहुंची और वहां से उपचार के लिए एसआरएम मेडिकल कॉलेज प्रयागराज में लड़की को भर्ती कराया है। परिजनों से तहरीर प्राप्त करने का प्रयास किया जा रहा है। जो तहरीर प्राप्त होगी और जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।"

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार लड़की खेतों में पड़ी हुई थी। इन लोगों को लगा कोई जानवर खेतों में घुस आया है। लेकिन वहां लड़की पड़ी थी जिसके गले में फंदा कसा हुआ था और उसकी नाक से खून बह रहा था।

आईएएनएस
प्रतापगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment