Greater Noida में दोस्त के साथ प्रेमिका से मिलना पहुंचा युवक; परिजनों ने पकड़कर पीटा, एक की मौत

Last Updated 10 Jul 2024 10:02:45 AM IST

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में एक युवक अपने दोस्त के साथ बीती रात अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। लड़की के परिजनों ने दोनों युवकों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी।


Greater Noida में दोस्त के साथ प्रेमिका से मिलना पहुंचा युवक; परिजनों ने पकड़कर पीटा, एक की मौत

इसके बाद दोनों को गांव के बाहर फेंक दिया गया। युवक के परिजनों ने दोनों को ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि 9 जुलाई को थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव अस्तौली के निवासी जितेंद्र और कमल ग्राम पिपलका में पहले से परिचित एक नाबालिग लड़की से मिलने गये थे।

लड़की के पिता ने गांव के ही कुछ अज्ञात अन्य लोगों को बुलाकर जितेंद्र और कमल को पकड़ लिया। इसके बाद उनकी जमकर पिटाई की। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं। घायल हुए दोनों के परिजनों ने थाना दनकौर में मारपीट के संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी।

इसके बाद पुलिस ने तुरंत घायल जितेंद्र और कमल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान कमल (20) की मौत हो गई। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि नामजद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची थी और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों की शिकायत के आधार पर तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश जारी है।

आईएएनएस
ग्रेटर नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment