खराब स्वास्थ्य की खबरों को रतन टाटा ने किया खारिज, कहा- मैं ठीक हूं

Last Updated 07 Oct 2024 01:34:08 PM IST

खराब स्वास्थ्य के चलते अस्पताल में भर्ती होने की रिपोर्ट्स का 86 वर्षीय रतन टाटा की ओर से सोमवार को खंडन कर दिया गया है। साथ ही कहा कि फिलहाल उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जैसी कोई स्थिति नहीं है।


रतन टाटा की ओर से सोशल मीडिया पर जारी किए गए बयान में कहा गया कि मेरे स्वास्थ्य को लेकर चल रही रिपोर्ट्स मेरी जानकारी में हैं और यह दावे सही नहीं हैं। अपनी आयु और स्वास्थ्य स्थिति के कारण मेरा मेडिकल चेकअप चल रहा है।

आगे कहा कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। मैं ठीक हूं। मैं पब्लिक और मीडिया से अपील करता हूं कि गलत जानकारी को फैलने से रोकें।

इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दिग्गज कारोबारी, परोपकारी और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को सोमवार को सुबह 12:30 से 1 बजे के बीच में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया था कि रतन टाटा को खराब स्वास्थ्य के चलते सुबह 12:30 से 1 बजे के बीच में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भर्ती के समय रक्तचाप काफी कम था और इस कारण उन्हें आईसीयू में ले जाया गया।

आगे कहा गया कि जाने-माने हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. शारुख अस्पी गोलवाला के नेतृत्व में विशेषज्ञों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है।

रतन टाटा का भारत के कारोबारी जगत में काफी अहम योगदान माना जाता है। वे भारत के दो सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म विभूषण (2008) और पद्म भूषण (2000) से सम्मानित किए जा चुके हैं। वह प्रतिष्ठित कैथेड्रल और जॉन कानोन स्कूल, बिशप कॉटन स्कूल (शिमला), कॉर्नेल यूनिवर्सिटी और हार्वर्ड के पूर्व छात्र हैं।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment