Rajasthan Politics: राजस्थान में मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद जेपी नड्डा से मिले किरोड़ी लाल मीणा

Last Updated 05 Jul 2024 12:41:09 PM IST

Rajasthan Politics: राजस्थान में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीणा ने शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।


Rajasthan Politics

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवास पर जेपी नड्डा के साथ हुई मुलाकात के दौरान किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा देने के कारणों के बारे में विस्तार से पार्टी अध्यक्ष को अवगत कराया।

हालांकि जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर से अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि उनकी भाजपा संगठन या मुख्यमंत्री से कोई नाराजगी नहीं है।

सबका अच्छा प्यार और सहयोग है। उनका कोई दुराग्रह नहीं है और उन्होंने हमेशा पार्टी की लाइन पर ही काम किया है।

मुलाकात को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें बातचीत के लिए बुलाया था। उनके साथ कुछ ऐसी बातें हुई हैं जिसे वे बताना नहीं चाहते।

इस्तीफा वापस लेने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह तो पार्टी तय करेगी लेकिन चूंकि उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान जनता के बीच वचन दे दिया था कि अगर उनके प्रभाव वाले इलाकों में पार्टी हारेगी तो वे मंत्रिपद छोड़ देंगे, इसलिए उन्होंने छोड़ दिया और इस्तीफे की कॉपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास भी है। उन्होंने कुछ बातें कही हैं और 10 दिन बाद उन्होंने फिर से मिलने के लिए बुलाया है।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment