गोली लगने के तीन दिन बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा, इमोशनल दिखे फैंस को 'चीची' ने कहा शुक्रिया

Last Updated 04 Oct 2024 03:03:17 PM IST

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा को मंगलवार (1 अक्टूबर) सुबह गोली लग गई थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हॉस्पिटल में 3 दिन डॉक्टरों की निगरानी में रहने के बाद गोविंदा डिस्चार्ज हो गए हैं।


एक्टर गोविंदा तेजी से रिकवर कर रहे हैं। उनके डॉक्टर श्याम अग्रवाल ने हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने आईएएनएस से कहा कि गोविंदा की तबीयत में सुधार है। अस्पताल से उन्हें शुक्रवार को छुट्टी दे दी गई है। व्हीलचेयर पर गोविंदा अस्पताल से बाहर आए। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस भी बेकरार दिखे। गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता व परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।   

अस्पताल से बाहर निकलने के दौरान गोविंदा ने अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान गोविंदा भावुक भी हो गए।

गोविंदा के डॉक्टर के मुताबिक वह घर में वह कम से कम तीन से चार सप्ताह तक आराम करेंगे। खुशी की बात है कि वह जल्दी से रिकवर हो रहे हैं। घर पर गोविंदा की फिजियोथेरेपी होगी।

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा को मंगलवार (1 अक्टूबर) सुबह गोली लग गई थी। जिससे वह घायल हो गए थे। परिवार के लोगों ने उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया था। गोविंदा ने खुद एक ऑडियो संदेश जारी कर अपनी सेहत को लेकर अपडेट दिया था।

ऑडियो संदेश जारी कर कहा था, "नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा। आप सभी लोगों, मां-बाप के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से मैं ठीक हूं। मुझे गोली लगी थी, जिसे निकाल दिया गया है। मैं धन्यवाद देता हूं, यहां के डॉक्टर का और आप सभी लोगों की प्रार्थना के लिए आप सभी का धन्यवाद, प्रणाम।"

गोविंदा के करियर पर नजर डाले तो उन्होंने 'कुली नंबर 1', 'हीरो नंबर 1', 'छोटे सरकार', 'हद कर दी आपने' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया। उनकी इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश की। हालांकि, वह बीते कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन, टीवी के रिएलिटी शो में अक्सर अपनी पत्नी के साथ दिखाई देते हैं। फैंस उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment