राजस्थान: चुरू में पिकअप और ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत, दर्जन से अधिक घायल

Last Updated 22 Feb 2021 01:08:30 PM IST

राजस्थान के चुरू जिले में भालेरी थाना क्षेत्र में पिकअप और ट्रक के टकराने पर आज तीन महिलाओं एवं एक बालक सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए।


पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रविवार शाम लगभग साढ़े छह बजे टोगावास-बूचावास के मध्य पिकअप वाहन और ट्रक आमने-सामने टकरा गये। हादसे में दो महिलाओं और बालक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि गंभीर रुप से घायल एक महिला सहित दो लोगों ने जयपुर और सीकर के अस्पतालों में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि हरियाणा के भिवानी जिले में बहल कस्बा निवासी लुहार परिवार के ये लोग अपने किसी रिश्तेदार का निधन होने पर चुरू जिले में रुपलीसर गये थे। इनके साथ बहल कस्बे के ही जाट परिवार के तीन चार लोग भी थे, इनमें एक महिला की मौत हो गई। चार लोग चुरू जिले में ददरेवा से पिकअप में सवार हुए थे। हादसे में कलावती लुहार (65), भतेहरी देवी (62) और मोनू (12) घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था।

थाना प्रभारी केदारलाल ने बताया कि गंभीर रुप से घायल लोगों को देर रात प्राथमिक उपचार के पश्चात सीकर और जयपुर रेफर किया गया। इनमें सुनीता (28) और रामनारायण (30) निवासी बहल की जयपुर और सीकर के अस्पतालों में आज सुबह मृत्यु हो गई।

घायलों में पिकअप चालक सहित एक दर्जन से अधिक घायलों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

वार्ता
श्रीगंगानगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment