Baba Siddique Murder case : बाबा सिद्दीकी की हत्या करने वाले शूटरों की मदद करने वाला पुणे से गिरफ्तार

Last Updated 14 Oct 2024 06:45:18 AM IST

Baba Siddique Murder case : बाबा सिद्दीकी हत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने 28 वर्षीय एक व्यक्ति को पुणे से गिरफ्तार किया है जिसने अपने भाई के साथ मिलकर इस हत्याकांड में तीन कथित शूटरों में से दो की ‘‘मदद’’ की थी।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुणे से गिरफ्तार किये गए इस व्यक्ति की पहचान प्रवीण लोणकर के रूप में हुई है, जिसे ‘सह-षड्यंत्रकारी’ बताया जा रहा है और कहा कि वे उसके भाई शुभम लोणकर की तलाश कर रहे हैं।

इस हत्याकांड मामले में अब तक पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, प्रवीण और शुभम ने दो कथित शूटर की ‘‘मदद’’ की थी, जिनमें से एक उत्तर प्रदेश का निवासी है और दूसरे का नाम शिवकुमार गौतम है।

पुलिस की पकड़ से अभी तक शिवकुमार गौतम फरार चल रहा है, जबकि पुलिस ने उत्तर प्रदेश के निवासी और एक अन्य कथित शूटर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान गुरमेल बलजीत सिंह (23) के रूप में हुई है।

बता दें कि पुलिस शुभम लोणकर की तलाश में पुणे गई थी, लेकिन वह वहां पर नहीं मिला। इसके बाद, पुलिस ने उसके भाई प्रवीण को ही अपराध में कथित संलिप्तता को लेकर गिरफ्तार कर लिया।

हत्यारों ने बाबा सिद्दीकी (66) को शनिवार रात मुंबई के बांद्रा इलाके के खेर नगर में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर 3 लोगों ने गोली मार दी थी, जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

समय डिजिटल डेस्क
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment