...अलविदा मेरे दोस्त', रतन टाटा के निधन पर एक्स गर्लफ्रैंड सिमी ग्रेवाल का छलका दर्द, कहा...

Last Updated 10 Oct 2024 11:19:37 AM IST

एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा के निधन पर गहरा शोक जताया है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने इसे अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा विश्वास करना मुश्किल।


सिमी ग्रेवाल और रतन टाटा की दोस्ती गहरी थी और इसका अंदाजा सिमी के सोशल पोस्ट से हो जाता है। कम शब्दों में उन्होंने दिल का दर्द जाहिर कर दिया है। लिखा है, वो कह रहे हैं तुम नहीं रहे...विश्वास करना मुश्किल है...बहुत मुश्किल, अलविदा में दोस्त रतन टाटा।

हिंदी सिने जगत की ग्लैमरस एक्ट्रेस रही सिमी ग्रेवाल का एक टॉक शो काफी मशहूर रहा। इसमें इन्होंने नामचीन शख्सियतों संग बातचीत की थी। इन्हीं में से एक रतन टाटा थे। जिन्होंने शो में कहा था कि हां वो अकेलापन महसूस करते हैं।



सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा से पूछा था कि उन्होंने कभी शादी क्यों नहीं की? तब रतन टाटा ने कहा था, 'बहुत सारी चीजें एक साथ घटी, जिन्होंने मुझे शादी करने से रोक दिया। टाइमिंग नहीं सही थी और फिर काम में इतना व्यस्त हो गया कि टाइम ही नहीं रहा। मैं कई बार शादी करने ही वाला था कि ऐन मौके पर बात नहीं बनी।'

इसी शो में उन्होंने माना था कि उन्हें चार बार ऐसा लगा कि शादी हो जाएगी लेकिन फिर वैसा हो न सका। प्यार अधूरा रह गया।

एक बार किसी उन्होंने लॉस एंजिल्स वाली अधूरी मोहब्बत का भी जिक्र किया था। कहा था, एक कंपनी में काम करने के दौरान लॉस एंजिल्स में प्यार हुआ लेकिन शादी नहीं हो पाई। सब कुछ ठीक था लेकिन तभी अचानक वापस भारत लौटना पड़ा, क्‍योंकि उनकी दादी की तबीयत बिगड़ गई थी। बकौल रतन टाटा उन्हें लगा था कि जिस महिला को वो प्‍यार करते हैं वह भी उनके साथ भारत भी आ जाएगी लेकिन फिर, 1962 की भारत-चीन जंग के चलते लड़की माता पिता उसे भारत भेजने के पक्ष में नहीं थे और इस तरह उनका रिश्‍ता टूट गया।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment