जेपी नड्डा ने 'आतंकवादी पार्टी' वाले बयान पर खड़गे को घेरा

Last Updated 14 Oct 2024 08:37:46 AM IST

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP Nadda) ने रविवार को कांग्रेस और उसके अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) पर निशाना साधा। इससे एक दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा को "आतंकवादी पार्टी" करार दिया था।


भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि खड़गे चुनावी हार के कारण निराश और हताश हैं।

खड़गे की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए जे.पी. नड्डा ने कहा, "लगातार हार के कारण कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे वैचारिक दिवालियापन का शिकार हो रहे हैं। ऐसे समय में जब कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली गरीब-हितैषी और राष्ट्र-प्रथम नीतियों का मुकाबला करने में असमर्थ है, उसका पूरा नेतृत्व भाजपा पर हमला करने और देश को बदनाम करने में लगा हुआ है।"

उन्होंने कहा कि खड़गे का हालिया बयान कांग्रेस की निराशा और वैचारिक शून्यता को दर्शाता है। ऐसा लगता है कि कांग्रेस का पूरा शीर्ष नेतृत्व अपनी लगातार हार से सदमे में है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने आगे कहा कि खड़गे का बयान न केवल हास्यास्पद है, बल्कि यह कांग्रेस के चरित्र को दर्शाने के लिए भी काफी है।

जेपी नड्डा ने खड़गे को कुछ भी बोलने से पहले अपने घर में झांकने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा, "खड़गे जी, आपको हरियाणा की हार पर एक बार फिर आत्ममंथन करने की जरूरत है।

भाजपा अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि खड़गे एक असफल प्रोडक्ट को चमकाने की कोशिश कर रहे हैं।

कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हार के कारणों का फिर से विश्लेषण करने की बजाय कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति, देश का विरोध करने की साजिश, जातिवाद, तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार और झूठ की राजनीति जारी रखी।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी की मौजूदा स्थिति वाकई दुखद है।

खड़गे ने शनिवार को यह कहकर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया कि भाजपा आतंकवादियों की पार्टी है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भाजपा के नेता लिंचिंग और अन्य अपराधों में लिप्त हैं।

हाल ही में हुए हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को अपने मुख्य विपक्षी दल भाजपा के हाथों हार का सामना करना पड़ा। हरियाणा में भाजपा लगातार तीसरी बार सत्ता में आई है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment