2029 में फिर बनेंगे प्रधानमंत्री मोदी, बनेगी लोकसभा चुनाव में फिर एनडीए की सरकार, बोले अमित शाह

Last Updated 05 Aug 2024 06:35:28 AM IST

चंडीगढ़ में रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जल आपूर्ति परियोजना न्याय सेतु का उद्घाटन करते हुए अपने संबोधन में शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) 2029 के लोकसभा चुनावों में फिर से सत्ता में आएगी।


2029 के लोकसभा चुनाव में फिर बनेेगी एनडीए की सरकार : अमित शाह

साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री के रूप में वापस आएंगे।

शाह ने कहा, "मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि विपक्ष को जो करना है, करने दें, 2029 में फिर एनडीए व मोदी जी आएंगे।"

शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, "वे नहीं जानते कि भाजपा ने इस चुनाव में कांग्रेस को तीन चुनावों में मिली सीटों से अधिक सीटें जीती हैं। ये लोग जो अस्थिरता फैलाना चाहते हैं, वे बार-बार कहते हैं कि ये सरकार चलने वाली नहीं है। मैं उन्हें आश्वस्त करता हूं कि न केवल यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी, बल्कि अगली सरकार भी एनडीए की होगी।"

जल आपूर्ति परियोजना न्याय सेतु के महत्व पर केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, "यह एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। पानी बहुत महत्वपूर्ण है, इसके बिना हम नहीं रह सकते। जब पानी साफ नहीं होता है, तो हमें बहुत सारी बीमारियां होती हैं। इस पूरे क्षेत्र के लिए, इसके माध्यम से 24 घंटे फिल्टर-साफ पानी की आपूर्ति की जाएगी। यह समय की कसौटी पर खरा उतरेगा।"

उन्होंने कहा, "यह परियोजना करीब 125 एकड़ में फैली हुई है। मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से स्मार्ट सिटी पर फोकस रहा है और चंडीगढ़ इस सूची में पहले स्थान पर है। अब तक एक लाख करोड़ रुपये खर्च हो चुके हैं। देश के 74 प्रतिशत घरों तक स्वच्छ पेयजल पहुंचाने का मिशन पूरा हो चुका है और जल जनित बीमारियों में काफी कमी आई है। मोदी जी के तीसरे कार्यकाल के खत्म होने से पहले देश के हर घर तक स्वच्छ जल पहुंचाने का काम पूरा हो जाएगा।"

आईएएनएस
चंडीगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment