गोविंदा ने जारी किया ऑडियो संदेश, 'नमस्कार, प्रणाम, मैं अब ठीक हूं, गोली निकाल ली गई है'

Last Updated 01 Oct 2024 11:24:14 AM IST

बॉलीवुड के मशहूर सदाबहार अभिनेता गोविंदा को आज सुबह उन्हें उनकी ही बंदूक से गोली लग गयी थी, जिससे वह घायल हो गए। गोली लगने के बाद उन्हें इलाज के लिए CRITI अस्पताल में भर्ती कराया गया।


बता दें कि अस्पताल के डॉक्टरों ने एक्ट्रेस गोविंदा के पैर से गोली निकाल दी है। इस बारे में अभिनेता गोविंदा ने खुद एक ऑडियो संदेश जारी कर इस बात की जानकारी दी।

गोविंदा एक ऑडियो संदेश के माध्यम से कह रहे हैं कि "नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा। आप सभी लोगों, मां-बाप के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से मैं ठीक हूं। मुझे गोली लगी थी, जिसे निकाल दिया गया है। मैं धन्यवाद देता हूं, यहां के डॉक्टर का और आप सभी लोगों की प्रार्थना के लिए आप सभी का धन्यवाद, प्रणाम।"

बता दें कि आज (मंगलवार) सुबह 4.45 बजे अभिनेता गोविंदा कहीं जाने के लिए घर से निकल रहे थे। इसी दौरान अपनी बंदूक संभालते समय उनसे मिस फायर हो गया और उनके पैर में गोली लग गई। घटना के तुरंत बाद ही उन्हें इलाज के लिए CRITI अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

अभिनेता के साथ हुई इस घटना की जानकारी सामने आते ही उनके फैंस काफी दुखी और परेशान दिखाई दिये और फैंस उनकी सलामती के लिए दुआ और प्रार्थना करने लगे।

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर और सदाबहार अभिनेता गोविंदा ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किए हैं। वह 'कुली नंबर 1', 'हीरो नंबर 1', 'छोटे सरकार', 'हद कर दी आपने' जैसी फिल्मों में बतौर मेन लीड काम कर चुके हैं।

जानकारी के लिए यह भी बता दें कि पिछले 5 सालों से वह फिल्मी दुनिया से दूर रहे हैं। वर्तमान में वह राजनीतिक दल शिवसेना के साथ जुड़े हुए हैं इससे पहले वो कांग्रेस में थे। वो लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं।

समय डिजिटल डेस्क
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment