शिवसेना का निशाना, वेश्या है गुजराती लोग

Last Updated 02 May 2014 01:07:37 PM IST

शिवसेना ने गुजरात को लेकर विवादित और शर्मनाक बयान दिया है.


मुखपत्र सामना के संपादकीय में मुंबई में रह रहे गुजरातियों की तुलना वेश्या से की गयी है. संपादकीय में लिखा गया है कि मुंबई में रह रहे मोदी समर्थक गुजरात के बिजनेसमैन महाराष्ट्र दिवस नहीं मनाते हैं. गुजरात के व्यवसायी किसी वेश्या की तरर्ह मुंबई का शोषण कर रहे हैं.

मालूम हो, हर साल 01 मई को महाराष्ट्र दिवस मनाया जाता है. 1960 में इसी दिन बॉम्बे स्टेट को महाराष्ट्र और गुजरात में बांटा गया था. सामना में गुजरातियों पर निशाना खिंचाई करते हुए लिखा गया है, ये मुंबई में रहते हैं, यहां की सुख-सुविधाओं का लाभ उठते हैं.

कभी हाथ में खाली लोटा लेकर आए थे, आज अपने सोने के महल खड़े कर लिए हैं. आज यहां बैठकर तय कर रहे हैं कि किस प्रधानमंत्री बनना चाहिए और किसे नहीं.

वहीं राज ठाकरे भी उत्तर भारतीयों को लेकर विवादास्पद बयाद देते रहे हैं. राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों को लेकर आग उगली थी. ठाकरे ने कहा था कि अगर बिहार और यूपी से आकर कोई यहां के लोगों की नौकरी छीनेगा तो वो उन्हें फिर से मारेंगे.

ठाकरे ने कहा था कि यहां के रेलवे में नौकरी का विज्ञापन यूपी-बिहार में आता है. यहां के बच्चों को पता ही नहीं चलता. यहां पर विज्ञापन दिया ही नहीं जाता क्योंकि सारे मंत्री यूपी-बिहार के हैं. अगर कोई उत्तर प्रदेश/बिहार से आकर महाराष्ट्र के लड़कों का निवाला छीनेगा तो मैं फिर उनको मारूंगा.

हालांकि, राज ने यह भी कहा था अगर हरिवंश राय बच्चन और प्रेमचंद जैसा कोई मुंबई में आता है तो राज ठाकरे रेड कार्पेट डालेगा लेकिन अबु आजमी जैसा कोई आए, ये बर्दाश्त नहीं.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment