Assam CM हिमंता ने झारखंड में चुनावी रणनीति पर भाजपा नेताओं के साथ की बैठक

Last Updated 30 Jun 2024 12:31:14 PM IST

झारखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से सह प्रभारी बनाए गए असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने शनिवार को रांची में पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।


Himanta Biswa Sarma

इस दौरान एक-एक बूथ के लिए रणनीति तैयार करने और कार्यकर्ताओं-समर्थकों में उत्साह का संचार करने के लिए अभियान चलाने का निर्णय लिया गया।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, बैठक में तय हुआ कि मौजूदा सरकार की नाकामियों, भ्रष्टाचार के मामलों, राज्य में बांग्लादेशी घुसपैठ के मुद्दों और आदिवासी हित के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से किए गए कार्यों को एक-एक व्यक्ति तक पहुंचाया जाए।

लोकसभा चुनाव के दौरान जिन बूथों पर पार्टी पिछड़ गई, वहां की परिस्थितियों का आकलन कर नए सिरे से जिम्मेदारियों के बंटवारे पर जोर दिया गया।

हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि विधानसभा के चुनाव इतने करीब हैं कि अब एक दिन भी विश्राम करने का वक्त नहीं है। पार्टी के विभिन्न मोर्चों और प्रकोष्ठों के पदधारियों को भी सक्रिय किया जाए।

बैठक में झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, कई सांसद एवं विधायक और पार्टी की प्रदेश कमेटी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिमंता बिस्वा सरमा ने इसके पहले पार्टी के आदिवासी नेताओं समीर उरांव, सीता सोरेन, डॉ अरुण उरांव सहित कई अन्य नेताओं के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की।
 

आईएएनएस
रांची


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment