Aapka Apna Zakir : जाकिर खान नये शो 'आपका अपना जाकिर' से मचाएंगे धमाल, टीजर जारी

Last Updated 30 Jun 2024 09:56:54 AM IST

Aapka Apna Zakir : मशहूर कॉमेडियन-एक्टर जाकिर खान ने कॉमेडी से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वह नया टेलीविजन शो 'आपका अपना जाकिर' लेकर आ रहे हैं। शो के निर्माताओं ने शनिवार को इसका टीजर जारी किया।


इस शो के जरिए जाकिर खान दर्शकों को गुदगुदाते नजर आएंगे। शो में दर्शकों को हंसी, शायरी और जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से और नुस्खे देखने को मिलेंगे।

जाकिर खान अपनी कॉमेडी के अलावा शायरी और किस्सों से भी समा बांधते नजर आएंगे। 'आपका अपना जाकिर' का प्रीमियर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होने वाला है।

इस शो में जाकिर खान अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते नजर आएंगे। कुल मिलाकर ये शो दर्शकों के भरपूर मनोरंजन का एक पूरा पैकेज होने वाला है।

जाकिर खान ने पिछले साल दिसंबर में अपना स्ट्रीमिंग कॉमेडी स्पेशल 'मन पसंद' रिलीज किया था। इसमें उन्होंने स्कूल के लड़कों के साथ बिताए दिनों को याद किया और बताया कि कैसे लड़कों की दोस्ती किफायती होती है।

इस कॉमेडी स्पेशल को दर्शकों ने खूब सराहा। यह उनके पिछले स्पेशल 'तथास्तु' की तुलना में एक अलग नैरेटिव शैली को दर्शाता है, जिसमें कॉमेडी से ज़्यादा ड्रामा था। 'तथास्तु' जाकिर खान के दादा उस्ताद मोइनुद्दीन खान के बारे में था, जो सारंगी के दिग्गज थे।

इंदौर में जन्मे जाकिर खान न्यूज कॉमेडी शो 'ऑन एयर विद एआईबी' का भी हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि, उनकी प्रसिद्धि का कारण वायरल 'एआईबी दिवस' वीडियो था।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment