कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल का हुआ तबादला, बेंगलुरु में होगी तैनाती

Last Updated 03 Jul 2024 07:20:38 PM IST

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की कांस्टेबल कुलविंदर कौर का बेंगलुरु में तबादला कर दिया गया है।


बता दें कि पिछले महीने चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल ने एक्ट्रेस से नेता बनीं भाजपा सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था।

इस घटना के बाद कांस्टेबल कुलविंदर को निलंबित कर दिया गया था। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि उन्हें बहाल कर दिया गया है और उनकी तैनाती बेंगलुरु में की गई है।

कौर पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 341 (गलत तरीके से रोकना) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

बता दें कि सीआईएसएफ कांस्टेबल को शुरू में हिरासत में लिया गया था। लेकिन बाद में निलंबित कर दिया गया था।

कंगना ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर सीआईएसएफ अधिकारियों को इसकी सूचना देते हुए कहा था 0कि दिल्ली के लिए उड़ान भरने से पहले चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर एक महिला कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

कंगना रनौत ने अपने एक्स हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा था, "मेरे चेहरे पर थप्पड़ मारा गया, मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन पंजाब में आतंकवाद को लेकर चिंतित हूं।"

पिछले ढाई साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ड्यूटी कर रही कांस्टेबल को घटना के बाद टेलीविजन चैनलों पर यह कहते हुए देखा गया कि वह किसान आंदोलन के दौरान कंगना द्वारा दिए गए बयानों से नाराज थी।

कौर ने कहा, "उन्होंने (कंगना) बयान दिया कि किसान 100 रुपये के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। क्या वह वहां जाकर बैठेंगी? जब उन्होंने यह बयान दिया तो मेरी मां वहां बैठी थीं और विरोध प्रदर्शन कर रही थीं।"

आईएएनएस
चंडीगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment